झारखंड: मेले से लौट रही 2 नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, चार से छेड़छाड़

  • खूंटी जिले में रंग राड़ी मेला देखने गई थीं छह लड़कियां।
  • लौटते वक्त कई लोगों ने उन्हें पकड़कर जबर्दस्ती की।
  • चार लड़कियों ने भागकर और छिपकर बचाई इज्जत।

Amit Kumar Bajpai

January, 1607:54 PM

रांची। झारखंड के खूंटी जिले में दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और चार अन्य लड़कियों से छेड़छाड़ की गई। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, कक्षा पांच से आठ की छह लड़कियां रंग राड़ी मेला देखने गई थीं। बुधवार रात घर लौटने के दौरान लोगों के एक समूह ने उन्हें पकड़ लिया और दो लड़कियों से दुष्कर्म किया, जबकि चार अन्य से छेड़छाड़ की गई।

छेड़छाड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जिन लड़कियों से छेड़छाड़ की गई वे झाड़ियों में भागकर और छिपकर दुष्कर्म से बच सकीं।

रात बीतने के बाद गुरुवार सुबह अपने घर पहुंचने पर लड़कियों ने अपने परिवार को घटना के बारे में सूचित किया, जिन्होंने बाद में पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इसके बाद लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा।

यह भयावह घटना खूंटी जिले के काला माटी ब्लॉक में हुई। सभी लड़कियों के चेहरे पर खरोंच के निशान हैं। पुलिस ने पीड़ितों का बयान दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned