झारखंड: गढ़वा में खाई में गिरी बस, 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत

झारखंड: गढ़वा में खाई में गिरी बस, 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत

Kaushlendra Pathak | Publish: Jun, 25 2019 09:07:47 AM (IST) | Updated: Jun, 25 2019 01:21:51 PM (IST) क्राइम

  • Jharkhand: गढ़वा ( Garhwa ) बस हादसे में 39 लोग घायल
  • अन्नराज घाटी की खाई में गिरी बस
  • छत्तीसगढ़ से झारखंड के गढ़वा आ रही थी बस

नई दिल्ली। झारखंड के गढ़वा में भीषण बस हादसे से सनसनी मच गई है। एक बस के खाई में गिर जाने से छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि, इस हादसे में 39 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ से झारखंड के गढ़वा आ रही है पॉपुलर बस अहले सुबह जिला मुख्यालय से करीब 14 किलोमीटर दूर अन्नराज घाटी की खाई में गिर गई । हादसे में कई यात्री बस के नीचे दब गए। हादसे में छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आनन-फानन में कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

 

Garhwa bus accident

मौके पर राहत-बचाव का कार्य जारी

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव का काम शुरू कर दिया। यह खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। मदद के लिए आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को बाहर निकाला जा रहा है और पास के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया जा रहा है। कई घायलों की हालत बेहद नाजुक है। अनुमान लागाया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है।

 

Garhwa bus accident

क्रेन की मदद से यात्रियों को निकाला जा रहा है बाहर

दबे यात्रियों को निकालने के लिए क्रेन की सहायता ली जा रही है। बस का शीशा तोड़कर भी घायल यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। हालांकि, इस घटना को लेकर अभी तक आधाकिरक बयान नहीं आया है। साथ ही यह भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह हादसा कैसे हुआ है?

लेकिन, मौका-ए-वारदात को देखकर लोग सकते में पड़ गए। कई शवों को पहचाना भी मुश्किल हो रहा है। अभी तक शवों की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है और मामले की छानबीन जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned