scriptशर्मनाक: छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक रेप, मामला दर्ज | JHARKHAND: Gang rape with A minor girl who study sixth class,FIR registered | Patrika News

शर्मनाक: छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक रेप, मामला दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2019 05:01:41 pm

Submitted by:

Anil Kumar

झारखंड के गुमला के एक गांव में छठी क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक रेप की घटना सामने आया है।

छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक रेप, मामला दर्ज

छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक रेप, मामला दर्ज

गुमला। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी झारखंड में महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे यौन अपराधों में कमी नही हो रही है। ताजा मामले में झारखंड के गुमला के एक गांव में छठी क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक रेप की घटना सामने आया है। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल भेजने का आश्वासन दिया है। दो आरोपियों की पहचान विपुल और संदीप के रूप में हुई है।

दिल्ली: 9वीं की छात्रा से तीन छात्रों ने स्कूल में अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, FIR दर्ज

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि तीन जनवरी की रात एक गांव में एक नाबालिग लड़की अपने चाचा और चाची के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची थी। रात के समय जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई उसी दौरान उसे दो लड़कों ने घर से निकलते देख लिया। दोनों चुपके से उसका पीछा करने लगे। लेकिन कुछ दूर जाने के बाद जब लड़की को लगा कोई उसका पीछा कर रहा है। उन्होंने देखा कि दो लड़के उसका पीछा कर रहे हैं। यह देख वह भागने लगी। लेकिन दोनों लड़कों ने दौड़कर लड़की को दबौच लिया। उसके बाद उसका अहपरण कर सरना स्थल के समीप एक खेत में ले गए। वहां पर दोनों ने अपने एक तीसरे साथी को बुलाया और तीनों ने मिलकर बारी-बारी से लड़की का गैंगरेप किया। जब लड़की बेहोश हो गई तो तीनों ने उसे गंदे नाली का पानी पिलाया। कुछ देर बाद जब लड़की को होश आया तो आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। हालांकि रविवार को लड़की ने इस पूरे घटना के बारे में अपनी चाची को बता दिया। इसपर आग की तरह यह बात पूरे गांव में फैल गया। फिर गांव वालों ने एक बैठक की। बैठक में पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने प्रार्थमिकी दर्ज करते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर कुछ युवकों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो