scriptझारखंडः चलती ट्रेन के टॉयलेट में लड़की से दुष्कर्म, कागज पर लिखकर बता पाई आपबीती | Jharkhand: Rape with RAF jawan's daughter in Train Toilet at Chaibasa | Patrika News

झारखंडः चलती ट्रेन के टॉयलेट में लड़की से दुष्कर्म, कागज पर लिखकर बता पाई आपबीती

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2018 05:09:24 pm

झारखंड स्थित चाईबासा के चक्रधरपुर रेल मंडल में एक लड़की के साथ चलती ट्रेन के शौचालय में बलात्कार किया गया। पीड़िता सुरक्षाकर्मी की बेटी है।

chhindwara

girls

रांची। झारखंड में दुष्कर्म की एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता सुरक्षाकर्मी की बेटी है। चाईबासा के चक्रधरपुर रेल मंडल में उसके साथ चलती ट्रेन के शौचालय में बलात्कार किया गया। बेहोशी की हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना तीन दिन पहले की है। मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे टाटानगर-चक्रधरपुर पैसेंजर ट्रेन चक्रधरपुर स्टेशन पहुंची। यहां पर ट्रेन से एक बेहोशी की हालत में एक युवती को जीआरपी के जवान लेकर उतरे। जवानों ने युवती को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर युवती से घटना के बारे में पूछताछ की गई लेकिन वो गहरे सदमे भी थी और कुछ भी बोल नहीं पा रही थी।
जब काफी कोशिश की गई तो उसने ईशारों से एक कागज-कलम मांगा। इसके बाद उसने कागज पर लिखकर दुष्कर्म की जानकारी दी। उसने लिखा, “मेरे पापा आरपीएफ में हैं। दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। मेरे साथ ट्रेन में एक लड़के ने रेप किया। वो बदमाश था।”
इस मामले में चक्रधरपुर जीआरपी पुलिस ने घटना के 36 घंटे बाद मामला दर्ज किया। वहीं, पीड़िता के मेडिकल परीक्षण के लिए डॉक्टरों की एक टीम गठित की गई। हालांकि घटना के 45 घंटे बाद डॉक्टरों का मेडिकल करने से इस रिपोर्ट की ही विश्वसनीयता पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं, युवती की हालत में कोई सुधार होता नजर नहीं आ रहा।
वहीं, इस मामले में चक्रधरपुर रेलवे के डीआरएम ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि मुसाफिरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी नहीं बल्कि सुरक्षा एजेंसियों की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो