समाजसेवी निशि पांडे के समर्थक को अपराधियों ने गोलियों से भूना, इलाके में मचा हड़कंप

अपराधियों ने समाजसेवी निशि पांडे के समर्थक संजीव सिंह बघेल को गोली मार कर हत्या कर दी।

By: Anil Kumar

Updated: 18 Dec 2018, 03:39 PM IST

रांची। झारखंड में सरकार और प्रशासन के सुरक्षा दावों की हवा मंगलवार को तब निकल गई जब सुबह अपराधियों ने समाजसेवी निशि पांडे के समर्थक संजीव सिंह बघेल को गोली मार दी। घटना के बाद बघेल को फौरन ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। बता दें कि सीसीएमल बरका-सयाल कोयलांचल में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इसी का परिणाम है कि मंगलवार की सुबह उरीमारी थाना क्षेत्र के डीएवी स्कूल के पास अपराधियों ने 40 वर्षीय संजीव बघेल को गोली मार दी।

मुन्ना बजंरगी के बाद अब इस कुख्यात को गोलियों से किया छलनी, अकेला छोड़कर भागे साथी, देखें वीडियो

अराधियों ने एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने करीब एक दर्जन से अधिक गोलियां बघेल पर चलाई। इससे वे बुरी तरह घायल हो गए। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर से गोलियों का छह खोखा सहित चार जिंदा गोली भी बरामद की हैं। बता दें कि जैसी ही इस घटना की सूचना हजारीबाग व रामगढ़ पुलिस को मिली फौरन ही कई थानों की पुलिस उरीमारी पहुंच गई। दूसरी तरफ घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने हर गैंगवार समेत हर पहलू पर जांच कर रही हैं।

एलडीसी सहदेवसिंह भाटी हत्याकाण्ड : मृतक के मोबाइल व बाइक चाबी के लिए पुलिस ने खंगाली नहर

कैसे और कहां हुई घटना

बता दें कि संजीव सिंह बघेल अपनी टाटा सफारी गाड़ी (JH 01 AY-8623) से अपने बच्चे को उरीमारी डीएवी स्कूल छोड़ने गए थे। जब वह अपने बच्चे को छोड़कर वापस लोट रहे थे तभी स्कूल मोड के पास अपराधियों ने संजीव को निशाना बनाया। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इससे वे बुरी तरह घायल हो गए। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो गाड़ी को घटनास्थल के पास ही छोड़ कर दूसरे वाहन पर सवार होकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। मालूम हो कि इससे पहले भी निशि पांडे के समर्थकों पर हमले किए जा चुके हैं। बीते वर्ष दिसंबर में ही निशि पांडे के एक समर्थक राजू चौधरी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि संजीव बघेल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जो बीते कई वर्षों से अपने परिवार के साथ पोडा गेट सयाल में रहते थे और समाजसेवी निशि पांडे के साथ मिलकर समाज कल्याण का काम करते थे।

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned