script

जम्मू-कश्मीरः पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सेना का ऑपरेशन सर्च शुरू, पुलवामा-शोपियां के 8 गांवों में घेराबंदी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 08:49:40 am

सुरक्षाबलों ने पुलवामा के गांवों की घेराबंदी की, सर्च ऑपरेशन जारी

indian army

पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सेना का ऑपरेशन सर्च शुरू, पुलवामा-शोपियां के 8 गांवों में घेराबंदी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सेना हरकत में आ गई है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा और शोपियां के गांवों में आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। दोनों जिलों के करीब 8 गांवों में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर ली है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले आतंकी इन्हीं गांवों में छिपकर बैठे हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों ने गांवों की घेराबंदी कर ली है।
https://twitter.com/ANI/status/1043332706850021378?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलवामा और शोपियां के लस्सीपोरा, समेत कई गांवों में सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं। माना जा रहा है कि हर घर को तलाशा जा रहा है…ताकि आतंकी किसी भी कीमत पर भागने न पाएं। आपको बता दें कि पाक फौज की ओर से बीएसएफ जवान की बर्बर हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना और पुलिस के ऑपरेशन से बौखलाए दहशतगर्दों ने शुक्रवार तड़के शोपियां जिला में तीन पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद प्रदेश के साथ-साथ देशभर में हड़कंप मच गया।
पुलिसकर्मियों के इस्तीफे की अफवाह
आतंकियों की ओर से तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद प्रदेश में तेजी से एक अफवाह फैलने लगी, जिसमें एक के बाद एक 7 पुलिसकर्मियों के इस्तीफे की बात सामने आई। हालांकि दोपहर बाद ही गृहमंत्रालय और पुलिस अधिकारियों की ओर से स्पष्ट कर दिया गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ये सिर्फ कोरी अफवाह है।
हवा में फायरिंग कर गांव वालों को धमकाया
आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों का अपहरण किया था, जिनमें दो स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) और एक पुलिसकर्मी शामिल था। पुलिस ने मृतकों की पहचान कांस्टेबल निसार अहमद और दो स्पेशल पुलिस ऑफिसर फिरदौस अहमद और कुलवंत सिंह के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि बतागुंड गांव के लोगों ने आतंकियों का पीछा किया और उनसे अनुरोध भी किया कि वे पुलिसकर्मियों को अगवा न करें, लेकिन आतंकियों ने हवा में फायरिंग कर गांव वालों को धमकाया।

ट्रेंडिंग वीडियो