scriptJK: सोपोर में सुरक्षा बलों ने धरा लश्कर का एक आतंकी, डीजीपी ने दी सफाई की बधाई | JK: Security forces nab 1 Let terrorist in Sopore | Patrika News

JK: सोपोर में सुरक्षा बलों ने धरा लश्कर का एक आतंकी, डीजीपी ने दी सफाई की बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2019 08:51:31 am

सीआरपीएफ, सेना, पुलिस ने चलाया संयुक्त अभियान।
आतंकी के पास हथियार, गोला-बारूद बरामद।
पुलिस महानिदेशक ने दी आतंक के सफाए की बधाई।

terrorist (Demo Pic)

आतंकवादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया। आतंकी के पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है। वहीं, सोपोर में आतंकियों के सफाये को लेकर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बधाई दी।
#बिग ब्रेकिंगः दिल्ली कोर्ट में हिंसा के बाद वकीलों की टॉप संस्था की बड़ी चेतावनी.. सरकार और पुलिस भी नहीं…

जानकारी के मुताबिक शनिवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 179वीं बटालियन, भारतीय सेना और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया। इस अभियान के तहत सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया।
https://twitter.com/ANI/status/1190585721679044608?ref_src=twsrc%5Etfw
इस संबंध में सीआरपीएफ ने ट्वीट किया, “सीआरपीएफ की 179वीं बटालियन, भारतीय सेना और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने सोपोर में एक संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर से लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी धरा गया। इसके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया।”
बिग ब्रेकिंगः चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर की तस्वीर को लेकर सबसे बड़ा खुलासा… इस दिन आएगी खुशखबरी.. सब हो

वहीं, इस बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, “सोपोर में (आतंकवादियों की) सफाई काफी हद तक सफल रहने के कारण मैं सुरक्षा बलों को बधाई देना चाहता हूं। यहां पर अभी भी कुछ लोग हैं जो यहां आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हमारी पुलिस और सेना हमेशा सतर्क रहती है। यहां अब हालात बहुत बेहतर हैं।”
https://twitter.com/hashtag/179Bn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो