scriptजम्मू-कश्मीरः सोपोर बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, घायलों की संख्या पहुंची 19 | JK: Terrorist lobbed a grenade at Bus Stand in Sopore, many injured | Patrika News

जम्मू-कश्मीरः सोपोर बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, घायलों की संख्या पहुंची 19

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2019 09:03:37 pm

आम नागरिकों को निशाना बनाकर किया गया हमला।
घायलों की संख्या में हुई ईजाफा, छह से 19 हुए।
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती।
यूरोपियन यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को पहुंचना है घाटी।

 

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में DC दफ्तर पर ग्रेनेड से हमला, 10 लोग जख्मी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में DC दफ्तर पर ग्रेनेड से हमला, 10 लोग जख्मी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिला स्थित सोपोर के बस अड्डे के नजदीक आतंकवादियों ने सोमवार दोपहर बाद ग्रेनेड अटैक कर दिया। इस हमले में घायलों की संख्या बढ़ गई है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हमला ऐसे वक्त हुआ है जब विदेशी प्रतिनिधिमंडल घाटी में हालात का जायजा लेने के लिए पहुंचने वाला है।
#BREAKING: विक्रम लैंडर को लेकर टूट गई सारी उम्मीदें! इस झटके से अब कभी भारत चंद्रयान मिशन को…

ताजा जानकारी के मुताबिक अब हमले में घायल लोगों की तादाद बढ़कर 19 हो गई है। इनमें गंभीर रूप से घायल 6 व्यक्तियों को श्रीनगर के अस्पताल में भेजा गया है।
इससे पहले कश्मीर जोन की पुलिस ने बताया था कि आतंकवादियों ने सोमवार दोपहर बाद सोपोर में बस स्टैंड के नजदीक ग्रेनेड फेंका। आतंकवादियों के निशाने पर आम नागरिक थे। इस हमले में छह लोगों के घायल होने की सूचना है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, ग्रेनेड से हमला होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। तुरंत सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला और इलाके की घेराबंदी कर दी। जबकि घायलों को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सेनाध्यक्ष ने पहले पाकिस्तान को दी सीधी चेतावनी… फिर जवानों को दी दी दुनिया की सबसे खतरनाक…

इसके बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चला दिया है और हर संदिग्ध गतिविधि-व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है
बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के बदले हुए हालात का जायजा लेने के लिए यूरोपियन यूनियन (EU) के सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल वहां का दौरा करने पहुंचने वाला है।
https://twitter.com/ANI/status/1188758773893980160?ref_src=twsrc%5Etfw
सोमवार को इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल 28 सांसदों ने राजधानी नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल से मुलाकात कर चर्चा की।

गौरतलब है कि बीते 26 अक्टूबर को करन नगर पुलिस स्टेशन में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड अटैक में 6 सीआरपीएफ जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो