scriptहत्या के जुर्म में सुधार गृह भेजा गया नाबालिग, रिहाई के बाद की एक और हत्या | Juvenile attempted second murder after freed from the jail for good behavior | Patrika News
क्राइम

हत्या के जुर्म में सुधार गृह भेजा गया नाबालिग, रिहाई के बाद की एक और हत्या

17 वर्षीय इस आरोपी ने दक्षिण दिल्ली के बी.के. दत्ता कॉलोनी में सोमवार को एक बुजुर्ग महिला को गला घोंटकर मार डाला

Feb 05, 2016 / 01:13 pm

पुनीत पाराशर

sensation in Raipur

suicide and a murder in raipur

नई दिल्ली। हत्या के जुर्म में बाल सुधार गृह में भेजे गए एक नाबालिग को उसके अच्छे बर्ताव के चलते तय समय से पहले ही रिहा किए जाने के बाद उसने एक और हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय इस आरोपी ने दक्षिण दिल्ली के बी.के. दत्ता कॉलोनी में सोमवार को एक बुजुर्ग महिला को गला घोंटकर मार डाला।

मृत महिला की पहचान मिथिलेश जैन (65) के रूप में हुई, जो कि सैन्य इंजिनियरिंग सेवा की रिटायर्ड अधिकारी थीं। आरोप है कि जैन की हत्या करने के बाद नाबालिग ने उनके सोने के गहने, 2 मोबाइल फोन, एक आई-पैड और नकदी चुराईं फिर वहां से भाग गयाा। पुलिस ने बताया कि नाबालिग टीवी पर आने वाल एक लोकप्रिय डांस शो में प्रवेश के लिए पैसे का इंतजाम करना चाहता था और इसी दीवानगी ने उसे हत्या करने को उकसा दिया।

मां कह कर पैर छूए और फिर कर दी हत्या-
पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने महिला के घर जाकर कहा कि वह अपने एक दोस्त की तलाश कर रहा है। कुछ देर की बातचीत के बाद उसने महिला को दरवाजा खोलने के लिए मना लिया। उसने पहले महिला के पैर छुए और पानी मांगा। जैसे ही महिला घर के अंदर पानी लाने गईं, नाबालिग ने पीछे से पकड़कर गला दबाया और उसकी हत्या कर दी।

गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पैसों के लिए किया था पहला कत्ल-
गौरतलब है कि नाबालिग को सितंबर 2015 में एक बच्चे का अपरहरण करने के बाद उसकी हत्या करने का दोषी पाया गया था। उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर एक बच्चे का अपहरण किया और बाद में जब बच्चे का पिता 60,000 की फिरौती नहीं दे सका, तो दोनों ने मिलकर बच्चे का कत्ल कर दिया। नाबालिग होने के कारण उसे सुधार के लिए बालगृह भेजा गया था। वह अभी 2 महीने पहले ही वहां से रिहा किया गया था। लेकिन छूटने के बाद एक और हत्या को पैंसों के लिए अंजाम दे दिया।

Home / Crime / हत्या के जुर्म में सुधार गृह भेजा गया नाबालिग, रिहाई के बाद की एक और हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो