scriptअपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करने आए थे बीजेपी नेता, गांववालों ने बताया अछूत | Karnataka BJP Dalit MP denied entry in village in his own constituency | Patrika News

अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करने आए थे बीजेपी नेता, गांववालों ने बताया अछूत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2019 06:18:39 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दलित बीजेपी सांसद को अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में नहीं मिली एन्ट्री
गांववालों ने कहा-दूसरी जाती के हैं सांसद

bjp_1.jpg

bjp sangathan chunav: bjp organization election news

ई दिल्ली। कर्नाटक से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां ग्रामीणों ने दलित बीजेपी सांसद को गांव में आने नहीं दिया। खास बात यह है कि ये बीजेपी नेता ए नारायणस्वामी उसी क्षेत्र के सांसद हैं। बता दें कि यह मामला राज्य के चित्रदुर्ग संसदीय क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

शिवसेना में शामिल हो सकती हैं पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर, अटकलें तेज!

बीजेपी सासंद ए नारायणस्वामी दूसरी जाती के हैं। चित्रदुर्ग उनका संसदीय क्षेत्र है। नारायणस्वामी सोमवार को एक फार्मा कंपनी के डॉक्टरों और अधिकारियों के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। इस दौरान वह एक गांव में जान लगे लेकिन वहां के लोगों ने उन्हें आने नहीं दिया।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता को गोला समुदाय के लोगों ने गांव में जाने नहीं दिया। उनका कहना था कि सांसद अछूत हैं। वहां के लोगों ने भाजपा सांसद से कहा कि वह गांव से बाहर चले जाएं क्योंकि वह दलित है। गोलारहट्टी में निचली जाति या दलित समुदाय के सदस्यों को आने की अनुमति नहीं है। बता दें कि गोला समुदाय अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) में आता है।
यह भी पढ़ें

दुबई एयरपोर्ट पर बैग में मिला 5 महीने का बच्चा, पाकिस्तान से किया गया था किडनैप

रिपोर्टे के मुताबिक, इस दौरान दोनों पक्षों के बीच काफी नोकझोंक हुई। जिसके बाद बीजेपी सांसद को वहां से जाना पड़ा। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच के आदेश देने की बात कही है। वहीं, एसपी के मुताबिक , अभी तक ये पता नहीं चल पाए है कि बीजेपी सांसद को किसने गांव में जाने नहीं दिया। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है। जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो