scriptबाबा के साथ सेक्स वीडियो में दिखने वाली हीरोइन है B ग्रेड एक्ट्रेस | Karnataka nanjeshwar swami sex scandal | Patrika News

बाबा के साथ सेक्स वीडियो में दिखने वाली हीरोइन है B ग्रेड एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2017 03:05:18 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद भक्त नंजेश्वर स्वामी को मठ से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

नई दिल्ली। कर्नाटक के ढोंगी बाबा दयानंद उर्फ नंजेश्वर स्वामी के सेक्स स्कैंडल का मामला तूल पकड़ा जा रहा है। मठ के भक्त आरोपी बाबा और उसके पिता को मठ से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक अंग्रेजी अखबार ने खुलासा किया है कि बाबा नंजेश्वर के साथ वीडियो में दिखने वाली महिला कन्नड़ एक्ट्रेस है। जो बी ग्रेड फिल्मों में काम करती है। रिपोर्ट के मुताबिक आए दिन बाबा उस एक्ट्रेस को मठ में बुलाया करता था। इसी दौरान किसी ने ढोंगी बाबा का एक्ट्रेस के साथ शारीरिक संबंध बनाते वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
बाबा पर कई और आरोप
बाबा नंजेश्वर के अन्य महिलाओं के साथ भी नाजायज संबंध थे। रिपोर्ट के मुताबिक 2011 में वो मठ का महंत बनना चाहता था लेकिन उसकी गंदी हरकतों की वजह से उसे गद्दी नहीं सौंपी गई। कहा जाता है इसी के बाद उसने अपना नाम दयानंद से बदलकर नंजेश्वर कर लिया था। वहीं दूसरी ओर मैसूर के राजा ने हुनासमरनाहाल्ली संस्थान मठ को एक हजार एकड़ जमीन दान दी थी। ट्रस्ट के सदस्यों का आरोप है कि बाबा नंजेश्वर ने निजी फायदे के लिए वो जमीन बेच दी थी। सेक्स स्कैंडल सामने के बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एक और ढोंगी बाबा का सेक्स स्कैंडल आया सामने, एक्ट्रेस के साथ वीडियो वायरल

कई ढोंगी बाबा जा चुके हैं जेल
आपको बता दें कि देश में मौजूदा समय में ढोंगी बाबाओं की संख्या बढ़ती जा रही है। हाल ही में बाबा राम रहीम, जैन मुनि आचार्य शांतिसागर और आसाराम जैसे तमाम ढोंगी बाबा सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। राम रहीम को अगस्त में पंचकूला की स्पेशल सीबीआई अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई थी, जबकि आसाराम और शांतिसागर का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो