Karnataka पीएससी पेपर लीक : एक और आरोपी शिवलिंग पाटिल गिरफ्तार

  • कर्नाटक पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया।
  • कोचिंग सेंटर चलाता था शिवलिंग पाटिल।

 

By: Dhirendra

Updated: 17 Feb 2021, 08:17 AM IST

नई दिल्ली। कर्नाटक लोक सेवा आयोग पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में कर्नाटक पुलिस को सफलता मिली है। बेंगलूरु के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा है कि कर्नाटक लोक सेवा आयोग के प्रश्न पत्र लीक मामले में आरोपी शिवलिंग पाटिल को बेलागावी से गिरफ्तार किया गया है। शिवलिंग एक कोचिंग सेंटर चलाता था। यह कोचिंग सेंटर एक साल पहले बंद हो गया था।

20 दिन पहले बसवराज की हुई थी गिरफ्तारी

इससे पहले 28 जनवरी कर्नाटक लोक सेवा आयोग प्रथम श्रेणी के सहायक प्रश्न पत्र लीक मामले में एक और व्यक्ति को उसकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था। उक्त व्यक्ति की पहचान बसवराज के रूप में हुई थी। बसवराज केपीएससी के लेखा अनुभाग में कार्यरत था। बसवराज रमेश का रूममेट है। वह मामले में शामिल है और प्रश्नपत्र भी मिला है।

पेपर लीक केस में 26 जनवरी को पुलिस ने केपीएससी के दो कर्मचारियों बेलगाम जिले से स्टेनोग्राफर सना बेदी, और बागलकोट जिले के रमेश हेराकाल को गिरफ्तार किया थां जिन्होंने द्वितीय श्रेणी के सहायक के रूप में काम किया था।

पुलिस ने कहा कि सना बेदी की पहुंच प्रश्न पत्रों तक थी और उसने इसे रमेश को लीक कर दिया, जिसने आगे आरोपी चंद्रू और अन्य को दिया।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned