script

कश्मीर: उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी में घायल नागरिक की मौत, तीन घायल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2019 01:50:52 pm

Submitted by:

Mohit sharma

उरी सेक्टर में LoC पर हुई गोलीबारी में घायल एक नागरिक की मौत।
श्रीनगर के हॉस्पिटल में 10 मार्च को कराया गया था भर्ती।
10 मार्च को गोलीबारी में मृतक व तीन अन्य घायल हो गए थे

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हुई गोलीबारी में 10 मार्च को घायल एक नागरिक की बुधवार को मौत हो गई। अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि रियाज अहमद (32) को सुपर स्पेशियलिटी शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) श्रीनगर में 10 मार्च को भर्ती कराया गया था। अहमद कमलकोटे का निवासी था।

गोवा: सीएम प्रमोद सावंत का फ्लोर टेस्ट, विधानसभा में नंबर गेम का यह है गणित

लगातार सीजफायर तोड़ा जा रहा

अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा कमलकोटे इलाके में 10 मार्च को की गई गोलीबारी में रियाज अहमद व तीन अन्य घायल हो गए थे। अन्य घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। आपको बता दें कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर तोड़ा जा रहा है। जबकि पुलवामा हमले को लेकर भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई के बाद इन घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है।

पीएम मोदी का ब्लॉग: कांग्रेस ने वंशवाद की रक्षा के लगाई थी देश में इमरजेंसी

28 वर्षीय युवक की पुलिस हिरासत में मौत

वहीं, इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा निवासी एक 28 वर्षीय युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार अवंतिपोरा निवासी रिजवान असद पंडित एक प्राइवेट स्कूल में टीचर था। उसे आतंकवाद संबंधी मामले के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के अनुसार उसकी सोमवार रात को मौत हो गई। मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो