scriptकठुआ गैंगरेप: पीड़िता के परिवार पर नई मुसीबत, अज्ञात शख्स ने खाते से उड़ाए लाखों रुपए | Kathua rape victims father faces news challenge after unknown withdraws lakhs from his account | Patrika News

कठुआ गैंगरेप: पीड़िता के परिवार पर नई मुसीबत, अज्ञात शख्स ने खाते से उड़ाए लाखों रुपए

Published: Apr 12, 2019 05:00:25 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कठुआ गैंगरेप पीड़िता के परिवार से धोखाधड़ी
मदद के लिए जुटाई राशि के साथ घोटाला
अज्ञात शख्स ने खाते से निकाले लाखों रुपए

crime news of jodhpur

आइसक्रीम खिलाने के बहाने 8 साल की बच्ची को बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर किया बलात्कार

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक बच्ची के साथ हुए गैंगरेप मामले से जुड़ी एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पीड़िता के परिवार के एक बैंक खाते से 10 लाख का घोटाला हुआ है। बता दें कि इस खाते में परिवार को न्याय दिलाने के नाम पर दी गई मदद राशि जमा थी।

धोखेबाजी कर खाते से उड़ाए 10 लाख

बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात ने बिना पीड़िता के पिता की जानकारी के उनके खाते से पैसे निकाल लिए। बैंक स्टेटमेंट में दी गई जानकारी के मुताबिक वर्ष 2018 के अंत तक खाते में 21 लाख रुपए थे। लेकिन बीते तीन महीने में कुछ अज्ञात लोगों ने धोखेबाजी से खाते से 10 लाख उड़ा लिए। पहले से ही कई मुसीबतें झेल रहा परिवार इस मामले का खुलासा होने पर हैरान है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि पैसे जिसने इकट्ठे किए थे, उन्हीं के किसी करीबियों ने पैसे निकाले है।

परिवार को लगा है तगड़ा झटका

इस बात का खुलासा बीते 10 अप्रैल को हुआ, जब पीड़िता के पिता कुछ पैसे निकालने J&K बैंक पहुंचे थे। उन्हें बैंक से बताया गया कि किसी ने उनके खाते से 10 लाख से ऊपर रकम निकाली है। आपको बता दें कि परिवार पहले से ही पड़ोसियों का तिरस्कार झेल रहा है। इसके अलावा जिन नेताओं ने शुरुआत में उनकी मदद करने का वादा किया था, वो भी अब उनके पास नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में इन पैसों के सहारे न्याय की उम्मीद रखनेवाले परिवार को बेहद तगड़ा झटका लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो