scriptKerala Gold Smuggling Case में बड़ा खुलासा, ED अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज | Kerala Gold Smuggling Case: Crime Branch registered case against ED officials | Patrika News
क्राइम

Kerala Gold Smuggling Case में बड़ा खुलासा, ED अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

Kerala Gold Smuggling Case: केरल क्राइम ब्रांच ने आरोपी स्वप्ना सुरेश का ऑडियो टेप लीक होने के बाद हुए खुलासे के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नई दिल्लीMar 19, 2021 / 07:58 pm

Anil Kumar

nia-kerala.jpg

Kerala Gold Smuggling Case

कोच्चि। केरल में जहां एक और विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी युद्ध चल रहा है, वहीं दूसरी और गोल्ड स्मगलिंग केस ( Kerala Gold Smuggling Case ) के मामले में सियासत के साथ-साथ कार्रवाई भी जारी है। दरअसल, सोना तस्करी के मामले के आरोपी स्वप्ना सुरेश का ऑडियो टेप लीक होने के बाद कई अहम खुलासे हुए हैं, जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।

क्राइम ब्रांच ने ऑडियोटेप में हुए खुलासे के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसम संबंध में क्राइम ब्रांच ने एर्नाकुलम प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें :-

इधर, इस मामले में CPI (M) के सचिव ए. विजयराघवन ने कहा कि यह केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग से संबंधित केस है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री, मंत्रियों पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। साथ ही सरकार के विकास कार्यों को अवरूद्ध करने का प्रयास किया जा रहा है। विजयराघवन के मुताबिक, सरकार ने कहा है कि हम इस तरह के दबाव के आगे नहीं झुकेंगे और कानूनी कार्रवाई करेंगे। उसी दिशा में यह एक कार्रवाई की गई है।

https://twitter.com/ANI/status/1372898189993385984?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8021tj

Home / Crime / Kerala Gold Smuggling Case में बड़ा खुलासा, ED अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो