script

केरल: एक स्कूल के कुंए में मिला नन का शव, 12 सालों से पढ़ाती थी वहां

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2018 02:17:54 pm

Submitted by:

Shivani Singh

केरल के पठानपुरम स्थित एक कॉनवेंट स्कूल के कुंए से 54 साल की एक नन का शव बरामद हुआ है।

nun

nun

नई दिल्ली। केरल के पठानपुरम स्थित एक कॉनवेंट स्कूल के कुएं से नन का शव बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि नन का शव कुएं में तैर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बता दें कि इस समय केरल की नन्स सड़कों पर उतर आईं है। रेप के आरोपी जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नन्स लगातार प्रदर्शन कर रही हैं।

कुंए में तैरता मिला नन का शव

पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान 55 वर्षीय नन सुजन के रूप में हुई है, जो पठानपुरम के सेंट स्टीफेंस स्कूल में पढ़ाती थी। पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग नौ बजे के आसपास माउंट टाबोर कॉन्वेंट के कर्मियों ने सबसे पहले कुएं के पास खून के निशान देखें और फिर कुएं के भीतर शव को तैरते देखा। बता दें कि मृतक नन सुजन पिछले 12 सालों से स्कूल में पढ़ा रही थीं। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

https://twitter.com/hashtag/Kerala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रेप आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर नन्स का प्रदर्शन

आपको बता दें कि केरल में नन के साथ हुए रेप के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। इसी को लेकर शनिवार को आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर केरल की ढेर सारी नन सड़कों पर उतर आईं। इस दौरान उन्होंने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

केरल के विधायक ने नन को बताया वेश्या

बिशप फ्रैंको पर लगाए गए रेप के आरोपों के बाद केरल के विधायक का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में कार्रवाई की मांग कर रही नन को वेश्या कह डाला। वहीं, अब विधायक के इन बिगड़े बोलों के बाद इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है। केरल से निर्दलीय विधायक पीसी जार्ज ने अपने बयान में कहा कि किसी को शक नहीं है कि नन एक वेश्या है। 12 बार उसने इसका आनंद लिया और तेरहवीं बार ये रेप हो गया? उसने पहली बार में ही इस बात की शिकायत क्यों नहीं की?’ वहीं, अब एक अन्य नन का शव कूंए में बरामत होना इस मामले को और भी बढ़ा सकता है।

https://twitter.com/dna/status/1038682567212392448?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो