scriptकेरल में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या, सत्ताधारी दल सीपीआई एम पर आरोप | kerala two congress worker killed kasaragod allegation cpim | Patrika News

केरल में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या, सत्ताधारी दल सीपीआई एम पर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2019 09:40:09 am

.केरल में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या, सत्ताधारी दल सीपीआई एम पर आरोप

kerala

केरल में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या, सत्ताधारी दल सीपीआई एम पर आरोप

नई दिल्ली। केरल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चल रही लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां के कासरगोड में दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई, खास बात यह है कि कांग्रेस ने इस हत्या का आरोप सीपीआई (एम) पर लगाया है। दरअसल केरल के कासरगोड में दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को घेरकर उनकी हत्या कर दी गई है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के नाम क्र‍िपेश और सारत लाल हैं। घटना रविवार रात की है।

आपको बता दें कि लंबे समय से केरल में सीपीआई एम, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उनके अनुषांगिक संगठन की एक-दूसरे पर हमले की बात सामने आती रही है। हाल में दोनों संगठनों के नेताओं के घरों पर बमों से हमले भी हुए थे। अब ये आग सत्ताधारी सीपीआई (एम) और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच भी तेजी से फैलती नजर आ रही है। केरल के कासरगोड में दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या को भी इसी सो जोड़कर देखा जा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वारदात के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दो कांग्रेस नेता एक बाइक से गुजर रहे थे तभी एक जीप में कुछ लोग वहां पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में दोनों कार्यकर्ताओं की मौके पर ही मौत हो गई। कांग्रेस ने इस हत्या का आरोप सत्ता धारी दल सीपीआई एम पर लगाया है। यही नहीं यूडीएफ ने कासरगोड जिले में आज हड़ताल का आह्वान भी किया है।

ये पहला मामला नहीं जब कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या हुई हो। इससे पहले भी केरल के कन्नूर जिले में पिलछे वर्ष फरवरी 2018 में ही ऐसी घटना सामने आई थी। यह घटना उस वक्त हुई जब कार से आए चार हमलावरों ने एसपी सुहैब और पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर देसी बम फेंके। इस हमले में सुहैब की हत्या हुई थी जिसका आरोप भी सीपीआई (एम) पर लगा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो