scriptमौत का फंदा बना अपहरण का नाटक, पैसे की लालच में दोस्तों ने मार डाला | Kidnapp plan of student take his life | Patrika News

मौत का फंदा बना अपहरण का नाटक, पैसे की लालच में दोस्तों ने मार डाला

locationकोलकाताPublished: Feb 05, 2018 10:16:07 pm

पश्चिम बंगाल में एक युवक ने परिवार से पैसे लेने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण का नाटक रचा, जो खुद उसके लिए मौत का फंदा बन गया।

Kolkata West Benagl

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में एक युवक ने परिवार से पैसे लेने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण का नाटक रचा, जो खुद उसके लिए मौत का फंदा बन गया। पैसे की लाचच में दोस्तों ने उसे जान से मार डाला। घटना उत्तर 24 परगना जिले के जगदल इलाके की है। मृतक अभिषेक चौबे 12 वीं कक्षा का छात्र था, जिसने अपने तीन दोस्तों (मोहम्मद सर्फराज, मोहम्मद वकील एवं मोहम्मद जाहिद) के साथ मिलकर खुद के अपहरण का नाटक रचा था। 20 जनवरी को वह घर से फरार हुआ और परिजनों को फोन कर कहा कि उसका अपहरण हो गया है। फिर दोस्तों से 15 लाख की फिरौती की मांग करवाई। परिवार वाले 10 लाख देने को तैयार हो गए। पैसे मिलने की बात तय होने के बाद अभिषेक के दोस्तों की नियत बिगड़ गई। पूरा पैसा हड़पने की लालच में तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को गंगा में फेंक दिया। परिवार और पुलिस दोनों को मृतक के रचे गए नाटक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जबकि अपहरण का मामला पहले से ही दर्ज था। पुलिस ने जब अभिषेक के तीनों दोस्तों को गिरफ्तार किया, तब इस काण्ड का खुलासा हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो