scriptकिडनी की समस्या को लेकर हुआ था भर्ती, जांच में निकला कोरोना पॉजिटिव तो कर ली आत्महत्या | kidney patient killed himself hanging after report covid-19 positive | Patrika News

किडनी की समस्या को लेकर हुआ था भर्ती, जांच में निकला कोरोना पॉजिटिव तो कर ली आत्महत्या

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2020 03:16:37 pm

Submitted by:

Naveen

-देशभर में कोरोना संक्रमित ( Coronavirus ) मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आंकड़ा 2 लाख के करीब ( Covid-19 Cases in India ) पहुंचा गया है। अब तक 5598 लोगों की मौत हो चुकी है।-राजधानी दिल्ली ( Coronavirus in Delhi ) में भी लगातार आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।-इसी बीच दक्षिणी दिल्ली में बतरा अस्पताल में भर्ती मरीज ने आत्महत्या ( Covid-19 Patient Suicide ) कर ली।

kidney patient killed himself hanging after report covid-19 positive

नई दिल्ली।
देशभर में कोरोना संक्रमित ( coronavirus ) मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आंकड़ा 2 लाख के करीब ( Covid-19 Cases in India ) पहुंचा गया है। अब तक 5598 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी दिल्ली ( Coronavirus in Delhi ) में भी लगातार आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इसी बीच दक्षिणी दिल्ली में बतरा अस्पताल में भर्ती मरीज ने आत्महत्या ( Covid-19 Patient Suicide ) कर ली। घटना रविवार शाम की है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई को एक व्यक्ति को किडनी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी जब कोरोना की जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

किडनी का मरीज था मृतक
इस मामले को लेकर डीसीपी ने बताया मीठापुर के रहने 63 वर्षीय मरीज को किडनी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। रविवार शाम 4 बजे के करीब व्यक्ति ने अस्पताल के कमरे में लगे पंखे से लटक कर जान दे दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

सदमे में आकर की आत्महत्या
डीसीपी ने कहा, आशंका है कि व्यक्ति ने अपनी बीमारियों के कारण ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में कोविड-19 मरीज से आत्महत्या कर ली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो