कोलकाता: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे तृणमूल कांग्रेस सांसद, दो युवक गिरफ्तार

कोलकाता: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे तृणमूल कांग्रेस सांसद, दो युवक गिरफ्तार

Anil Kumar | Publish: Nov, 10 2018 05:16:26 PM (IST) क्राइम

तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिव्येन्दु अधिकारी सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दीघा-नंदकुमार 116बी राष्ट्रीय राजमार्ग पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिव्येन्दु अधिकारी सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। यह घटना शुक्रवार की देर रात मरीचदा थाना इलाके में घटी। हालांकि इस घटना के बारे में सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया है। जबकि इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची और घटना स्थल से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों युवक नशे की हालत में थे।

तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मासूम की मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया मुआवजे की मांग

नशे की हालत में धुत थे युवक

आपको बता दें कि अबतक मिली जानकारी के मुताबिक सांसद दिव्येंदु अधिकारी काली पूजा के अवसर पर हलदिया में एक वस्त्र वितरण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसके बाद शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे वे हल्दिया से कांथी वापस लौट रहे थे। इसी बीच जब उनकी गाड़ी मारीचदा थाना इलाके पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे सांसद की गाड़ी हल्की क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की सूचना तत्काल मरीचदा थाने में दी गई। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया। ये दोनों युवक नशे की हालत में धुत थे। बता दें कि हालांकि इस घटना के बारे में कुछ भी ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया।

दिल दहला देने वाला हादसा: ट्रक-ऑटो भिड़ंत में 6 की मौत, 3 घायल, मची चीख-पुकार

भाई दूज के दिन हुआ था एक बड़ा हादसा

आपको बता दें कि एक दिन पहले भाई दूज के पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया था जिसमें एक महिला उसका पति और बेटे की मौत हो गई थी। दरअसल भाई दूज के दिन अपने भाई को तिलक लगाने के लिए महिला मायके जा रही थी। इस दौरान उसका पति और बेटा भी साथ में था। यह घटना नदिया जिले के कालीगंज थाना क्षेत्र में जमालपुर में हुआ था। ये सभी बाइक से जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

Ad Block is Banned