script

कोलकाता: पति से उम्र में दोगुनी बड़ी बीवी ने शौहर के काटे कान, चाकू से किया जानलेवा हमला

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2018 07:03:37 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

कोलकाता में एक महिला ने अपने पति के कान पर धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया।

knife

कोलकाता: पति से उम्र में दोगुनी बड़ी बीवी ने शौहर का काटा कान, चाकू से किया जानलेवा हमला

कोलकाता। सेंट्रल कोलकाता के नारकेलडांगा इलाके की एक महिला पर आरोप है कि उसने बंदूक के बल पर एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। खबर है कि एक महिला ने अपने पति के कान पर धारदार हथियार से हमला करते हुए जख्मी कर दिया। खबरों के मुताबिक 40 साल की मुमताज ने अपने मित्रों और रिश्तेदारों के साथ पति तनवीर पर धारदार हथियार से वार कर दिया। दो साल पहले ही दोनों ने शादी की थी।
सावधान! गिरफ्त में आए मुंबई के ‘जादूगर लुटेरे’, पलक झपकते ही ऐसे गायाब करते हैं सामान


बीवी ने काटे कान

घटना के चश्मदीदों के अनुसार हमले के बाद पीड़ित तनवीर का खून लगातार बह रहा था। हमले में तनवीर के कान के टुकड़े हो गए। मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि धारदार हथियार से हमले के बाद तनवीर के दोनों कान उसके बदन से अलग हो गए थे। पुलिस का कहना है कि तनवीर को मरा समझकर मुमताज और उसके रिश्तेदार मौके से फरार हो गए थे। बुरी तरह घायल तनवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पति को काबू करने के चक्कर में फर्जी तांत्रिक के पास पहुंची बीवी, ठगने के आरोप में बाबा हुआ गिरफ्तार
मुमताज ने तनवीर को अपने पास जबरन रखा था

आरोप है कि अपने पति मोहम्मद तनवीर से उम्र में तकरीबन दोगुनी 40 वर्षीय मुमताज ने अपने पति को जबरन रखा हुआ था। तनवीर के परिवार ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही मुमताज लगातार पति पर अत्याचार कर रही थी। परिजनों का आरोप है कि मुमताज ने उनसे जबरन पैसे भी वसूले। परिवार के एक सदस्य का कहना है, ‘तनवीर की मां ने अपनी जायदाद बेच दी और सारा पैसा मुमताज को देते हुए तनवीर को आजाद करने की गुजारिश की। मुमताज ने पैसा तो ले लिया लेकिन उसने अपने पति को खुद से अलग होने की अनुमति नहीं दी। तनवीर का कहना है कि हाल ही में वह मलिकपुर भाग गया था। लेकिन मुमताज और उसके सहयोगी उसे दोबारा पकड़कर ले आए। तनवीर ने अनुसार, ‘मुमताज और उसकी बहनें अक्सर मुझे मारा-पीटा करती थीं, इसलिए मैं घर से भाग गया। दोबारा पकड़ने के बाद मुझ पर बंदूक तानते हुए उन लोगों ने मेरे कान के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पीड़ित परिवार नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है

ट्रेंडिंग वीडियो