scriptViral Video: छोटी से बात पर क्रूर बहू ने 75 साल की बुजुर्ग सास को पीटा, देखें | Kolkata woman beats up mother in law for plucking flower | Patrika News
क्राइम

Viral Video: छोटी से बात पर क्रूर बहू ने 75 साल की बुजुर्ग सास को पीटा, देखें

वीडियो में दिख रहा है कि एक बहू बड़ी बेरहमी से अपनी बुजुर्ग सास की पिटाई कर रही है।

Jun 01, 2018 / 01:02 pm

Kiran Rautela

kol

वायरल वीडियो: छोटी से बात पर क्रूर बहू ने 75 साल की बुजुर्ग सास को पीटा

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक क्रूर बहू की क्रूरता दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बहू बड़ी बेरहमी से अपनी बुजुर्ग सास की पिटाई कर रही है।
इतनी सी बात पर कर दी बुजुर्ग सास की पिटाई

मामला कोलकाता का है जहां एक 75 साल की बुजुर्ग सास को उसकी बहू सिर्फ इसलिए बेरहमी से मारती है क्योंकि सास ने बिना पूछे कुछ फूल तोड़ लिए थे।
बड़ाबाजार से 10 लाख के जाली नोट के साथ 2 गिरफ्तार

पड़ोसी ने बनाया वीडियो

इस पिटाई का वीडियो एक पड़ोसी ने बना दिया और पुलिस को न बुलाते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल हो रहा है।
अम्नेशिया की मरीज है बुजुर्ग सास

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बुजुर्ग सास की पहचान कोलकाता की रहने वाली 75 साल की जशोदा पॉल के रूप में की गई है। वो अपनी 40 साल की बहू स्वप्ना पॉल के साथ रहती है। जशोदा पॉल अम्नेशिया की मरीज हैं।
छोटी-छोटी बात पर पीटती थी सास को

छानबीन करने से पता चला कि बहू काफी समय से अपनी सास को पीटती है। बुजुर्ग सास इस कदर अपनी बहू से डरती थी कि वो किसी से शिकायत नहीं कर पाती थी, वहीं महिला का पति यानी बुजुर्ग का बेटा भी घर में शांति बनाए रखने के लिए चुप रहता था। इस वीडियो के बाद से बहू को हिरासत में ले लिया गया है।
लालबाजार के पास केएमसी के सफाई कर्मी पर दुकानदार ने किया हमला

https://twitter.com/hashtag/BANSDRONI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बहू को लिया हिरासत में

बंसद्रोनी पुलिस स्टेशन की एसजीटी शुभ्रा चक्रोबर्ती ने फेसबुक पर जब ये वीडियो देखा तो मामले पर कार्रवाही तेज कर दी। पुलिस ने उस सख्श को बुलाया जिसने ये वीडियो अपलोड किया था। पूछताछ से कई खुलासे हुए। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और पुलिस पीड़ित बुजुर्ग तक जा पहुंची और बहू को हिरासत में ले लिया।

Home / Crime / Viral Video: छोटी से बात पर क्रूर बहू ने 75 साल की बुजुर्ग सास को पीटा, देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो