scriptमॉडलिंग का झांसा देकर कर्नल ने जूनियर की बेटी के साथ किया रेप, मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार | Lieutenant Colonels daughter raped Colonel Arrested | Patrika News

मॉडलिंग का झांसा देकर कर्नल ने जूनियर की बेटी के साथ किया रेप, मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार

Published: Nov 23, 2017 10:37:00 am

Submitted by:

Mohit sharma

यहां आरोपी ने उसको फिल्मीदुनिया की कई नामचीन शख्सियतों के साथ कई अन्य जाने—माने चेहरों से मिलवाने का झांसा देकर उसे अपने घर पर ही रोक लिया।

 Colonel Arrested for rape

नई दिल्ली। शिमला में लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सेना के कर्नल को हिरासत में लिया है। आरोप है कि कर्नल ने युवती को मॉडलिंग का झांसा देकर पहले घर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी कर्नल सेना प्रशिक्षण कमांड में तैनात है।

फिल्मी हस्तियों से मिलनवाने का दिया झांसा

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे और उसके पिता को शिमला के एक थियेटर बुलाया था। वहां पहुंचने के बाद आरोपी उनको डिनर पर ले गया। बयान के अनुसार आरोपी ने यहां पीड़िता के पिता को उसकी मॉडलिंग को लेकर बात की और उसको मुंबई भेजने की सलाह दी। जिसके बाद उसके झांसे में आकर पीड़िता ने अपनी कुछ फोटोग्राफ आरोपी को भेजी और फिर उससे मिलने मुंबई स्थित उसके घर पहुंची। पीड़िता के मुताबिक यहां आरोपी ने उसको फिल्मीदुनिया की कई नामचीन शख्सियतों के साथ कई अन्य जाने—माने चेहरों से मिलवाने का झांसा देकर उसे अपने घर पर ही रोक लिया। आरोपी कर्नल की बातों में आकर पीड़िता उसके घर पर ही रुक गई। आरोप है कि उसने यहां पहले उसको जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बयान के मुताबिक कर्नल ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि वह इस बारे में जुबान खोलेगी तो उसके पिता का करियर बर्बाद हो जाएगा।

घर पहुंचकर पिता को दी जानकारी

घटना के बाद पीड़िता किसी तरह उसके चंगुल से निकल कर अपने घर पहुंची और पिता को अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी। जिस पर पीड़ित पिता बेटी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और पूरी घटना से अवगत करया। शिमला पुलिस ने तत्काल पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कर्नल को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। बताया जा रहा है कि यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों को प्रशिक्षण दिया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो