script

दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर की हत्या, 7 साल तक साथ रहने के बाद महिला को मार डाला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2022 02:45:37 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Delhi Live-in Partner Murder case: राजधानी दिल्ली के तिलक नगर थाना क्षेत्र से लिव-इन पार्टनर की हत्या का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। रेखा रानी नामक 36 वर्षीय महिला की मनप्रीत नामक लिव इन पार्टनर ने चाकू से वारकर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मामले का खुलासा किया है।

rekha_murder_cash.jpg

lover manpreet killed Live in partner rekha in delhi tilak nagar arrested from Punajb

Delhi Live-in Partner Murder case: राजधानी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थियों को सुलझा पाने में पुलिस अभी तक नाकाम है। आरोपी आफताब बेशक पुलिस के कब्जे में है, लेकिन कई दिनों तक छानबीन करने के बाद भी पुलिस श्रद्धा का सिर, उसका मोबाइल आदि बरामद नहीं कर सकी है। पॉलीग्रॉफी टेस्ट के बाद आफताब का नार्को और पोस्ट नार्को टेस्ट हो चुका है। लेकिन पुलिस शातिर आफताब से इस पूरी वारदात का सच नहीं उगलवा सकी है। इस चर्चित मर्डर केस के बीच राजधानी दिल्ली से लिव इन पार्टनर की हत्या का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामला दिल्ली के तिलक नगर से सामने आया है। जहां मनप्रीत नामक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर रेखा रानी की चाकू मारकर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 


मिली जानकारी के अनुसार लिव-इन पार्टनर रेखा रानी की हत्या के बाद से मनप्रीत फरार था। दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने उसे पंजाब से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी पहले भी हत्या और अपहरण के मामलों में शामिल रह चुका है। हत्या और आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए डीसीपी पश्चिम घनश्याम बंसल ने बताया कि 1 दिसंबर की रात कॉल आई थी कि एक मकान में झगड़े के कारण एक 36 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई है। महिला की बेटी ने बताया कि मनप्रीत नाम का व्यक्ति महिला का दोस्त था, आपसी मतभेद में मनप्रीत ने महिला की हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।


 


पुलिस ने बताया कि मृतका रेखा रानी 15 साल से गणेश नगर में किराए के एक मकान में रहती थी। तिलक नगर थाने को एक दिसंबर को उसकी हत्या की सूचना मिली। जिसके बाद घर पहुंची तो पुलिस ने ताला तोड़कर प्रवेश किया तो रेखा रानी का शव मिला। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस केस में कई खुलासे किए। बताया कि आरोपी ने मृतका की बेटी को खाने में नींद की दवा देकर उसे सुलाने के बाद महिला की हत्या की।


यह भी पढ़ें – हां मैंने की श्रद्धा की हत्या, कोई अफसोस नहीं, पॉलीग्राफी टेस्ट में आफताब ने कबूला जुर्म

https://twitter.com/AHindinews/status/1598945377872654337?ref_src=twsrc%5Etfw

 


पुलिस के अनुसार आरोपी दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है। 2015 में वह रेखा के संपर्क में था। बाद में दोनों में प्यार परवान चढ़ा तो मनप्रीत ने गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया। जिसमें वह रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा। धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है, इसलिए उसने रेखा को खत्म करने का प्लान बनाया।


 


पुलिस के मुताबिक, एक दिसंबर की रात को आरोपी ने रेखा की 16 वर्षीय बेटी को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया। इसके बाद उसने रेखा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। महिला के चेहरे पर जख्म के निशान मिले थे। पुलिस को शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद, इस प्लान का ताना-बाना बुना था और इसीलिए उसने धारदार हथियार (चापड़) खरीदा था। लेकिन घर में 16 वर्षीय लड़की के रहने के कारण उसने वारदात को अंजाम देकर फरार होना ही बेहतर समझा।

ट्रेंडिंग वीडियो