scriptमहाराष्ट्रः नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर पानी में डुबोकर कर दी हत्या | maharashtra 14 year old girl raped and murderd in bhiwandi | Patrika News

महाराष्ट्रः नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर पानी में डुबोकर कर दी हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2018 09:54:07 am

महाराष्ट्र के भिवंडी में 14 साल की एक नाबालिग की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

rape

महाराष्ट्रः नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर पानी में डुबोकर कर दी हत्या

मुंबई। देशभर में महिलाओं और युवतियों के साथ ज्यादती के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे। तकरीबन हर राज्य में महिलाओं की अस्मत के साथ खिलवाड़ और फिर हत्या के कई केस सामने आ रहे हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के भिवंडी का है जहां गुरुवार देर रात 14 साल की एक लड़की के साथ कथित रूप से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि हत्यारे की पहचान अभी नहीं हो सकी है।
पत्नी की यातनाओं से तंग आकर पति ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, मिली सुरक्षा

घटना भिवंडी के मनकोली गांव की है। घटना के वक्त नाबालिग घर में अकेली थी। नारपोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि नाबालिग को घर में अकेला पाकर एक शख्स अंदर घुस आया। जिसके बाद युवक ने लड़की के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। वारदात करीब 5 बजकर 40 मिनट की बताई जा रही है। पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस की माने तो दरिंदे ने पहले नाबालिग के सिर को पानी से भरे टब में डुबो दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस अभी पुख्ता तौर पर ये बात नहीं कह पा रही है, क्योंकि लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि की जा सकेगी।
मौसम विभाग का अलर्टः दिल्ली-एनसीआर समेत अगले 36 घंटे देश के 4 राज्यों में होगी जोरदार बारिश

फिलहाल इस मामले में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है। आपको बता दें कि बुधवार को उत्तर प्रदेश के बदायू में गैंगरेप के मामले में एक नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। दरअसल, लड़की के परिजनों ने सोमवार को तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था, लेकिन मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई, जिसके बाद लड़की ने ये कदम उठाया। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो