scriptमहाराष्ट्र: मुंबई के कुर्ला में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार, देश भर में आक्रोश | Maharashtra: 6-year-old girl raped in Mumbai's Kurla accused arrested wave of outrage across the country | Patrika News

महाराष्ट्र: मुंबई के कुर्ला में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार, देश भर में आक्रोश

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 10:19:43 am

Submitted by:

Dhirendra

एक बार फिर हुआ मुंबई शर्मशार
आज आरोपी को अदालत में पेश करेगी पुलिस
अगस्‍त और सितंबर में भी हुई थी ऐसी घटनाएं

rape256.jpg
नई दिल्‍ली। हैदराबाद रेप केस को लेकर देश भर में बवाल जारी है। इस बीच रेप की एक और घटना ने सभी को शर्मसार करके रख दिया है। इस मामले में मुंबई के कुर्ला में 6 साल की बच्‍ची से आरोपी ने हैवानियत की हदें पार कर बलात्‍कार की घटना को अंजाम दिया। मामला प्रकाश में आते ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है।
https://twitter.com/ANI/status/1202069149029060609?ref_src=twsrc%5Etfw
गैंगरेप के खिलाफ देश भर में आक्रोश

इस तरह की घटनाएं उस समय हो रही हैं जब तेलंगाना में 26 साल की पशु चिकित्स की भयानक हत्या और बलात्कार को लेकर देश भर में आक्रोश का माहौल है। इस घटना के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी है। दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल तो जंतर-मंतर पर आरोपी को फांसी की सजा तत्‍काल दिलाने के लिए धरने पर मंगलवार को बैठ गईं थीं। बता दें कि आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं जो हमारे सिर शर्म से लटका देती हैं।
19 अगस्‍त को भी रिश्‍तेदारों ने नाबालिग से किया था रेप

इससे पहले 19 अगस्‍त को मुंबई के मानखुर्द से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई थी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक उक्‍त मामले में नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Mumbai Gang Rape) करने के आरोप में आरोपी भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में बच्ची की मां और उसका पति भी शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों की मानें तो बच्ची की मां पर उसे जानबूझकर वैश्यावृति में धकेलने का आरोप है।
10 सितंबर, 2019 को मुंबई के गोवंडी में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार और ब्लैकमेल करने पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिाक इस मामले में आरोपी 30 वर्षीय अमजद अली खान ने कुछ समय पहले महिला से दोस्ती की थी और उसने उसे नग्न तस्वीर भेजने के लिए मना लिया था। इसके बाद उसने और उसके साथी 43 वर्षीय नूर नजीर शेख ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो