scriptमहाराष्ट्र: पालघर में 12 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की से किया रेप, गर्भवती हुई नाबालिग | maharashtra Boy rapes 10 year old girl for four months after pregnent | Patrika News

महाराष्ट्र: पालघर में 12 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की से किया रेप, गर्भवती हुई नाबालिग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2019 10:05:39 pm

Submitted by:

Prashant Jha

महाराष्ट्र में 12 साल के बच्चे ने किया नाबिलग के साथ दुष्कर्म
नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती
पुलिस ने आरोपी बच्चे के खिलाफ मामला दर्ज किया

crime

महाराष्ट्र: पालघर में 12 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की के साथ बनाया संबंध, गर्भवती हुई नाबालिग

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में घिनौनी वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। 12 साल के एक छात्र ने 10 साल की नाबिलग लड़की के साथ रेप किया है। जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब छात्रा ने पेट में दर्द होने की शिकायत अपने माता-पिता से की। पैरेंट्स जब बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने लड़की को प्रेग्नेंट बताया दिया। जिसके बाद परिवारवालों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की।

पड़ोस के लड़केे पर रेप का आरोप

पालघर के मोखद्दा पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिग पड़ोस के रहने वाले हैं। चार महीने इस वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल नाबालिग छात्र के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है कि जल्ह ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

तमिलनाडु में पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार

वहीं तमिलनाडु में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वेलिमेडु में एक पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद बेटी गर्भवती हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पीड़िता ने पुलिस के सामने अपने बयान में कहा कि उसके पिता ने कई बार उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो