पूजा में शामिल होने के बहाने महिला को बुलाया, फिर निर्वस्त्र कर किया अपमान, दो गिरफ्तार

पूजा में शामिल होने के लिए आई महिला को निर्वस्त्र कर अपमान किया गया।

By: Anil Kumar

Published: 18 Dec 2018, 04:36 PM IST

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है जो बहुत ही शर्मसार करने वाली है। दरअसल औरंगाबाद स्थित कन्नड तालुके में एक शख्स ने पूजा अनुष्ठान का आयोजन किया गया था। जहां पर शामिल होने आई 31 वर्षीय एक महिला को निर्वस्त्र कर उनका अपमान किया गया। हालांकि इस मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पीड़ित महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि वह अपने घर में काम कर रही थी, तभी उनके घर पर आरोपी रामभाऊ शिंदे आता है और उसे अपने फॉर्म हाउस में आयोजित अनुष्ठान में शामिल होने के लिए निमंत्रित करता है। हालांकि उसने मना किया। लेकिन दबाव बनाने पर वह मान गई और उसके साथ पूजा अनुष्ठान में शामिल होने के लिए उसके साथ चली गई। जब वह उनके फॉर्म मे पहुंची तो देखा वहां पहले से कुछ तांत्रिक मौजूद हैं और मंत्रोच्चार के साथ अनुष्ठान कर रहे हैं। कुछ देर बाद तांत्रिकों ने उनसे कपड़े उतारने को कहा। जिसपर उसने इनकार कर दिया। इसपर आरोपी शिंदे ने वहां मौजूद लोगों को आदेश दिया कि इसके कपड़े फाड़ दें। उसके बाद लोगों ने मिलकर उसके कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ गलत हरकत करने लगे।

पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग बेटे को दिखाता था पिता, गिरफ्तार

जांच जुटी पुलिस

आपको बता दें कि इस घटना के बाद पीड़ित महिला किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचने में कामयाब रही। महिला ने इसकी शिकायत कन्नड पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned