महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आया टैंपो, 13 की मौत

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आया टैंपो, 13 की मौत

Chandra Prakash Chourasia | Publish: May, 20 2019 08:46:21 PM (IST) | Updated: May, 21 2019 07:14:38 AM (IST) क्राइम

  • महाराष्ट्र के बुलढाणा में दर्दनाक सड़क हादसा
  • 13 लोगों की मौत, जिंदगी के लिए जूझ रहे 3 लोग
  • टायर फटने की वजह से टैंपो पर चढ़ गया ट्रक

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सोमवार की दोपहर हुए हादसे तीन गंभीर रूप से जख्मी भी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही जिला मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ बचाव और राहत काम जुट गई। आनन फानन में गंभीर रूप से घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपए

मौके पर ही हो गई 6 लोगों की मौत

बुलढाणा एसपी पाटिल भुजबल के मुताबिक हादसा नेशनल हाईवे-6 पर उस वक्त हुआ जब टायर फटने के बाद एक बेकाबू ट्रक टाटा मौजिक (टैंपो) पर जा चढ़ा। सवारी गाड़ी में करीब 18 लोग सवार थे। हादसा इता भीषण था कि मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में आतंकियों ने PDP नेता को मारी गोली

ट्रक पर लदा हुआ था नमक

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस ट्रक से हादसा हुआ वे उसपर नमक लदा हुआ था। वे गुजरात के कच्छ से आ रहा था और इसे नागपुर जाना था। वहीं मारे गए सभी लोग मलकापूर से कर्नाटक के अनुराबाद जा रहे थे। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि आखिर ट्रक फटने के पीछे वजह किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned