scriptदेश के इस बड़े Hospital में घिनौनी करतूत, corona टेस्ट के बहाने लैब टेक्‍नीशियन ने लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिए सैंपल | Maharashtra: lab technician taking swab sample from girl private part | Patrika News

देश के इस बड़े Hospital में घिनौनी करतूत, corona टेस्ट के बहाने लैब टेक्‍नीशियन ने लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिए सैंपल

Published: Aug 01, 2020 05:02:36 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Maharashtra: हॉस्पिटल अमरावती ( Amravati Hospital ) में लैब टेक्नीशियन की घिनौनी हरकत
COVID-19 टेस्ट के बहाने लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल
पुलिस गिरफ्त में आरोपी, महिला बाल एंव विकास मंत्री ने की कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग

Maharashtra: lab technician taking swab sample from girl private part

कोरोना टेस्ट के बहाने लड़की के साथ घिनौनी हरकत।

नई दिल्ली। इन दिनों हर तरफ कोरोना वायरस ( coronavirus ) का प्रकोप है। इस महामारी (COVID-19) को लेकर कई लोग खौफ में जी रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को अब तक इस वायरस को लेकर पूरी तरह जानकारी नहीं है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक बड़े हॉस्पिटल अमरावती ( Amravati Hospital ) में ऐसी शर्मनाक घटना घटी है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। कोरोना टेस्ट (corona Test) के बहाने यहां के लैब टेक्निशियन ( Lab Technician ) ने एक लड़की के प्राइवेटर पार्ट ( Private Part ) से स्वाब के सैंपल ले लिए। इस घटना के खुलासे से पूरे हॉस्पिटल (Hospital) में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस (Mumbai Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।
हॉस्पिटल में लड़की के साथ घिनौनी हरकत

जानकारी के मुताबिक, अल्पेश अशोक देशमुख ( Alpesh Ashok Deshmukh ) नामक शख्स अमरावती हॉस्पिटल के कोरोना (COVID-19) ट्रामा सेंटर ( Trauma centre ) में लैब टेक्नीशियन है। वहीं, 24 वर्षीय पीड़ित लड़की हॉस्पिटल के एक सर्विस सेंटर में काम करती है। विभाग में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ( corona Positive ) पाया गया था, जिसके बाद विभाग के सभी कर्मचारियों को 28 जुलाई को कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया। पीडि़त लड़की भी टेस्ट कराने के लिए पहुंची थी। टेस्ट के दौरान आरोपी अल्पेश देशमुख ( Alpesh Deshmukh ) ने कहा कि कोरोना के सटीक परिणाम के लिए प्राइवेट पार्ट से सैंपल लेना जरूरी है। लड़की को इस बारे में जानकारी नहीं दी थी, इसलिए उन्होंने कोई आपत्ति नहीं जताई। इसके बाद वह अपने घर चली आई। घर पर पीड़ित लड़की ने अपने भाई से इस बात पर चर्चा की। भाई को शक हुआ तो उसने डॉक्टर्स से इस बारे में जानकारी ली। लेकिन, डॉक्टर्स ( Doctors ) ने कहा कि ऐसा कोई नियम नहीं है।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

इसके बाद पीड़ित परिवार ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप ( Rape ) का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जारी है। वहीं, इस घटना से पूरे हॉस्पिटल में सनसनी मच गई है। इधर, इस घटना को लेकर महिला और बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर (Yashomati Thakur) ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगा। यहां आपको बता दें कि इससे पहले भी इस महामारी की आड़ में कई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं सामने आ चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो