script

…पापा ने मम्मी का गला दबाया और मम्मी सो गईं, फिर मुझे आइसक्रीम दी और पंखे से लटक गए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2019 12:40:27 pm

पत्नी की हत्या कर बेटी को दी आइसक्रीम, फिर झूल गया फांसी के फंदे पर।

jalore

– परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों को दी रिपोर्ट

मुंबई। ‘पापा-मम्मी को झगड़ा हो रहा था। पापा ने पहले मम्मी को दो-तीन थप्पड़ मारे। फिर पापा ने उनका गला दबा दिया। इसके बाद मम्मी सो गईं। मैं बहुत डर गई थी। फिर पापा ने मुझे आइसक्रीम दी और प्यार से गले लगाया। पापा थोड़ा दुखी थे। कुछ देर सोती हुई मम्मी के पास बैठे, मुझे पुचकारा और फिर मेरे सामने ही हवा में लटक गए।’ कुछ ऐसी ही बातें ठाणे में एक तीन साल की मासूम बच्ची ने पुलिस को बताईं।
अपने मां-बाप की लाश के पास बैठी इस बच्ची को शायद नहीं पता कि अब उसके मां-बाप कभी वापस नहीं आएंगे। यह वाकया है बृहस्पतिवार को ठाणे में एक ऑटो रिक्शाचालक के घर का। यहां पर पहले ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने वहीं मौजूद अपनी तीन साल की मासूम बच्ची को आइसक्रीम थमाई और फिर उसके सामने ही खुदकुशी कर ली।
पैकेट में मिले 16 पिल्लों के शव, दो महिलाओं ने डंडों से पीट-पीटकर की थी हत्या

पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार दोपहर उन्हें फोन पर सूचना मिली कि वागले इस्टेट निवासी ऑटो ड्राइवर सुनील सांगले (40 वर्ष) ने पहले अपनी पत्नी अर्चना का कत्ल किया और फिर खुदकुशी कर ली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पति-पत्नी की लाश के पास ही उनकी तीन वर्षीय बेटी बैठी हुई थी।
फाइल फोटो
प्रतीकात्मक तस्वीर IMAGE CREDIT: प्रतीकात्मक तस्वीर
इस संबंध में एसीपी प्रकाश नीलेवाड ने मीडिया को बताया कि बच्ची से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने पूरी बात बता दी। उन्होंने यह भी बताया कि सुनील ने अर्चना के कत्ल के बाद अपने और पत्नी के कई रिश्तेदारों को फोन भी किया। फोन करके उसने कहा कि अर्चना को भगवान के पास भेज दिया है।
इतना ही नहीं सुनील ने दीवार पर सुइसाइड नोट भी लिखा। इसमें उसने अपने परिवार और रिश्तेदारों से माफी मांगी है। सुनील ने लिखा कि वह अर्चना को मारने और खुद आत्महत्या करने के लिए माफी मांगना चाहता है। अर्चना का शव उसके घरवालों को सौंप दिया जाए। इस सुइसाइड नोट में सुनील ने अर्चना के भाई और चाचा सहित 10 लोगों पर इस घटना की जिम्मेदारी डाली है। उसने लिखा कि इन 10 लोगों की वजह से ही दोनों के बीच झगड़े होते थे।
पंजाबः तिहरे हत्याकांड से मची अफरातफरी, एक व्यक्ति ने किया पत्नी और दो बच्चों का कत्ल

पुलिस की मानें तो सुनील ऑटो रिक्शा चलाता था जबकि वागले इस्टेट स्थित एक आईटी पार्क में उसकी पत्नी अर्चना सिक्योरिटी में काम करती थी। सुनील को शक था कि अर्चना का किसी के साथ प्रेम प्रसंग है। इस वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े हुए करते थे।
इतना ही नहीं अर्चना से सुनील के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा भी दर्ज कराया हुआ था। हालांकि काउंसलिंग करके दोनों के बीच सुलह करा दी गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो