#MeToo: यौन शोषण मामले में बढ़ीं नाना पाटेकर की मुश्किलें, राज्य महिला आयोग ने भेजा नोटिस

#MeToo: यौन शोषण मामले में बढ़ीं नाना पाटेकर की मुश्किलें, राज्य महिला आयोग ने भेजा नोटिस

Kapil Tiwari | Publish: Oct, 09 2018 07:26:49 PM (IST) | Updated: Oct, 09 2018 07:26:50 PM (IST) क्राइम

10 दिन के भीतर सभी को अपना जवाब राज्य महिला आयोग को भेजना है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। #Meetoo कैंपेन के चलते यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे नाना पाटेकर को महाराष्ट्र महिला आयोग ने नोटिस भेज दिया है। हाल ही नाना पाटेकर ने अपने उपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने खुद को बेकसूर बताया था।

नाना पाटेकर समेत चार लोगों को भेजा गया नोटिस

मंगलवार को महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर के अलावा कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्माता समीर सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को भी नोटिस भेजा है। इन सभी को इस नोटिस का जवाब देने के लिए आयोग ने 10 दिनों का समय दिया है। 10 दिन के भीतर सभी को अपना जवाब राज्य महिला आयोग को भेजना है।

तनुश्री दत्ता को भी हाजिर होने के लिए कहा गया

महिला आयोग ने इस संबंध में पुलिस से पूछा है कि इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई की गई है? तनुश्री दत्ता को हाजिर रहकर महिला आयोग में विस्तार से घटना के बारे में जानकारी देने को कहा गया है। साथ ही आयोग ने सिंटा को आंतरिक शिकायत के निपटारे के लिए तत्काल एक कमिटी गठित करने का निर्देश दिया है।

टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को भी गया है नोटिस

आयोग के अधिकारियों के मुताबिक, यौन उत्पीड़न के इस मामले को सुलझाने के लिए टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को भी नोटिस भेजा गया है। राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन विजया राहतकर ने कहा, 'एक्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन हाऊस और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को सेट पर ये सुनिश्चित करना चाहिए कि यौन उत्पीड़न के मामले सामने ना आए।

2008 में हुई थी तनुश्री का यौन शोषण करने की कोशिश!

इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा है कि हम इस मामले की जानकारी जुटा रहे हैं, इसको लेकर कई महिलाओं की हम पर शिकायतें आई हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों 34 वर्षीय तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की गई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned