झगड़े पर डांटा तो पीट-पीट कर मार डाला

झगड़े का विरोध करने पर नदिया जिले के शांतिपुर इलाके में क्रिसमस की शाम शराब के नशे में कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डालने की खबर सामने आई।

By: कमल राजपूत

Published: 26 Dec 2015, 11:21 PM IST

कोलकाता। झगड़े का विरोध करने पर नदिया जिले के शांतिपुर इलाके में क्रिसमस की शाम शराब के नशे में कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डालने की खबर सामने आई। मृतक का नाम गुरुदास विश्वास (47) बताया गया है।

शांतिपुर थाना क्षेत्र के अद्वैतबाद इलाके में कुछ युवक शाम को शराब पीकर आपस में झगडऩे लगे। एक दूसरे को गालियां बकने लगे। स्थानीय निवासी गुरुदास विश्वास वहां पहुंचे। वे युवकों को शांत कराने के लिए डांटने-डपटने लगे। इससे भड़के युवक ने बांस से गरुदास को बुरी तरह से पीटा। घायल हालत में गुरुदास को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर रात में गुरुदास की मौत हो गई ।

घटना के संबंध में राजा शेख और राजू शेख नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ कर वारदात में शामिल बाकी युवकों के नाम पता जानने का प्रयास किए जा रहे है। कुछ युवकों के नाम मिले हैं। उन्हें दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है।

गुरुदास की मौत से अद्वैतबाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है।

कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned