scriptदिल्ली के शाहीन बाग में शख्स ने सरेआम चलाई गोली, पुलिस के हिरासत में लेने पर बोला- देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी | Man fired bullets in Shaheen Bagh area Police taken him into custody | Patrika News

दिल्ली के शाहीन बाग में शख्स ने सरेआम चलाई गोली, पुलिस के हिरासत में लेने पर बोला- देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2020 08:15:56 pm

Shaheen Bagh इलाके में चली गोली
राजधानी में 48 घंटे के अंदर दूसरी घटना
CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन स्थल के पास की घटना

Shaheen Bagh protest

शाहीन बाग में दिन दहाड़े चली गोली

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) और NRC को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शन के बीच राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में एक शख्स ने दिन दहाड़े गोली चला दी। एक दिन पहले जामिया इलाके में गोली चलने के बाद से 48 घंटे के अंदर ये दूसरी घटना है जब किसी शख्स ने सरेआम गोली चलाई है। हालांकि पुलिस ने तुरंत शख्स को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि शख्स ने हवा में फायरिंग की। हवा में एक के बाद एक तीन फायरिंग की गईं। इसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। लोगों में दहशत का माहौल है।
यह वही इलाका है जहां पर वाहनों के भी आने-जाने पर रोक लगी हुई है। प्रदर्शन स्थल के काफी करीब शख्स ने गोली चलाई है। पुलिस के हिरासत में लेने के बाद युवक ने कहा कि हां मैंने गोली चलाई है यही नहीं उसने ये भी कहा कि देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी और किसी की नहीं।
निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए तिहाड़ जेल ने उठाया बड़ा कदम

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1223571174635917314?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इससे पहले जामिया में भी जिस शख्स ने गोली चलाई थी वो भी खुद को रामभक्त बताता है। उसने भी कहा था कि देश में सिर्फ हिंदुओं की ही चलेगी।
शाहीन बाग इलाके में गोली चलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स कपिल गुर्जर को हिरासत में ले लिया है। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन स्थल से नजदीक ही यह घटना हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स नोएडा का रहने वाला है।
No data to display.

गुरुवार को ही जामिया नगर में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक नाबालिग ने गोली चली दी थी, जिसमें जामिया का एक छात्र घायल हो गया। घटना को लेकर दिल्ली पुलिस सबके निशाने पर थी, क्योंकि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में यह गोलीबारी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो