शक के चलते पत्नी के प्रेमी को परिवार समेत पिलाया जहर, वारदात के लिए दो महिलाओं को दिए पैसे

  • Lockdown4 के बीच थम नहीं रहा Crime
  • Delhi ने पति ने पत्नी पर शक के चलते पार की हदें
  • Wife के प्रेमी को परिवार समेत पिलाया Poision

By: धीरज शर्मा

Published: 20 May 2020, 04:37 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का खतरा लगातार बढ़ रहा है। सरकार ने इससे निपटने के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) का चौथा चरण भी लागू कर दिया है। बावजूद अपराध ( Crime ) बदस्तूर जारी हैं। दरअसल लॉकडाउन में लगातार घरेलु हिंसा ( Domestic Violence ) के मामले सामने आए हैं। कई जगहों पर पति-पत्नी के संबंधों में खटाई के केस भी सामने आए। लेकिन राजधानी दिल्ली ( Delhi ) की एक घटना ने हर किसी को चौंका दिया।

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक युवक ने पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उसके पूरे परिवार को जहरीली दवा पिला डाली। खास बात यह है कि आरोपी इस अपराध को अंजाम देने के लिए दो अन्य महिलाओं को पैसे दिए।

चक्रवाती तूफान अंफन को लेकर मौसम विभाग ने जारी की सबसे बड़ी चेतावनी, जानें देश के किन राज्यों में पड़ेगी सीधा असर

दिल्ली के अलीपुर इलाके में सनसनीखेज वारदात ने हर किसी के होश उड़ा दिए। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उसके पूरे परिवार को ही जहरीली दवा पिला दी। इसके लिए इस युवक ने बकायदा दो महिलाओं को हजार-हजार रुपए भी दिए और प्रेमी के घर भेजा, ताकि वे इस घटना को अंजाम दे सकें।

आरोपी की पत्नी का कथित प्रेमी 32 वर्षीय विक्रम परिवार सहित रमजानपुर में रहता है। सोमवार दोपहर दो महिलाएं खुद को स्वास्थ्यकर्मी बताकर उसके घर आईं और विक्रम, उसकी पत्नी और बच्चों को दवा के बहाने जहर पिला दिया।

हालत बिगड़ी तो सभी को अपताल ले जाया गया जहां पता चला कि इन सभी को कोई जहरीली चीज पिलाई गई है।

कई दिनों बाद कोरोना को लेकर आई अच्छी खबर, कोविड-19 पर काफी हद तक किया गया काबू

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है। इसका बदला लेने के लिए उसने पत्नी के प्रेमी के पूरे परिवार को जहर देकर मारने की योजना बनाई थी।

Show More
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned