scriptपुलवामा में आतंकियों का तांडव, दिनदहाड़े घर के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या | man has been shot dead by terroristsin pulwama | Patrika News

पुलवामा में आतंकियों का तांडव, दिनदहाड़े घर के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2019 06:58:37 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

* पुलवामा में फिर आतंकियों ने मचाया उत्पात
*नकाबपोश बंदूकधारी ने युवक को गोलियों से भूना
* पुलिस ने इलाके में शुरू किया सर्च ऑपरेशन

pulwama

पुलवामा में आतंकियों का तांडव, दिनदहाड़े घर के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। अभी पुलवामा आतंकी हमले का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर आतंकियों ने वहां तांड़व मचाया है। बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े आतंकियों ने घर के बाहर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, सेना और एसओजी की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
आतंकियों ने युवक को गोलियों से भूना

घटना पुलवामा जिले के पिंगलेना गांव की है। बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर नकाबपोश बंदूकधारी नाइक मोहल्ला पहुंचे और यूसुफ नाइक के बेटे आशिक हुसैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनते ही लोग बाहर निकल गए, लेकिन तब तक अपराधी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में लोगों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन, डॉक्टर्स ने आशिक को मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1105767457753427968?ref_src=twsrc%5Etfw
इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस का कहना है कि घटना के तुरंत बाद सेना और एसओजी की एक संयुक्त टीम ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस का दावा है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था, जिसमें चालीस सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो