scriptकंपनी के पैसों को लेकर हुआ विवाद, कर्मचारी का Kidnap कर बॉस ने प्राइवेट पार्ट पर छिड़का Sanitizer | man kidnapped and tortured by Boss in Pune | Patrika News

कंपनी के पैसों को लेकर हुआ विवाद, कर्मचारी का Kidnap कर बॉस ने प्राइवेट पार्ट पर छिड़का Sanitizer

Published: Jul 06, 2020 03:43:20 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Pune में एक मालिक ने अपने कर्मचारी के साथ की हैवानियत ( Man Tortured By Boss )
पैसा नहीं देने पर पहले अगवा किया, फिर प्राइवेट पार्ट ( Private Part ) पर सेनिटाइजर छिड़क दिया
Police ने दर्ज की FIR, आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर

boss.jman kidnapped and tortured by Boss in Punepg

बॉस ने कर्मचारी के साथ की अमानवीयता।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) संकट के बीच पुणे ( Pune ) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। यहां एक बॉस ( Boss ) ने कर्मचारी ( Employee) के साथ काफी घिनौना हरकत की है। बताया जा रहा है कि कंपनी के पैसों को लेकर पहले कर्मचारी का किडनैप ( Kidnap ) कर उसे प्रताड़ित किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट ( Private Part ) पर सेनिटाइजर ( Sanitizer Spray ) छिड़क दिया। फिलहाल, पुलिस ( Pune Police ) ने मामले में शिकायत ( FIR ) दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
Lockdown के कारण Delhi में फंस गया था पीड़िता

पुणे ( Pune ) के कोथरूड के रहने वाले 30 साल के एक शख्स ने अपने बॉस और दो अन्य लोगों पर आरोप लगाया है कि उसके साथ बुरा बर्ताव किया है। पुलिस को दी अपनी शिकायतत ( FIR ) में शख्स ने कहा कि कोरोना वायरस ( coronavirus ) के कारण अचानक लॉकडाउन ( India Lockdown ) लग गया, जिसके कारण वह दिल्ली ( Delhi ) में फंस गया था। उसने बताया कि उसकी कंपनी आर्टिस्ट्स के पेंटिंग्स ( Paintings ) की प्रदर्शनी ( Exhibition ) लगाने का काम करती है। ऑफिस के काम के सिलसिले में वह मार्च में दिल्ली ( Delhi ) गया था। लेकिन, अचानक लॉकडाउन ( Lockdown in Delhi ) की घोषणा हो गई, जिसके कारण वह वहीं फंस गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने बताया कि दिल्ली में वह एक लॉज ( Lodge ) में रुका रहा और ऑफिस ( Office ) से जो पैसे मिले थे उसे वह खर्च कर रहा था।
पैसा नहीं देने पर कर्मचारी के साथ हैवानियत

अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि सात मई को वह पुणे लौटा तो बॉस ने उसे 17 दिनों के लिए होटल में क्वारंटाइन ( Quarantine in Hotel ) होने के लिए बोला। लेकिन, उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए उसने अपना फोन ( Mobile Phone ), डेबिट कार्ड ( Debit Card ) चेक ऑउट होने के लिए गिरवी रख दिया। वहीं, 13 जून को कंपनी के मालिक और उसके सहयोगियों ने खर्च किए हुए पैसे मांगे। लेकिन, उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। जिसके बाद बॉस और दो अन्य लोगों ने उसे कार में डाला और अगवा ( Boss Kidnap Employee ) करके ऑफिस ले आए। इसके बाद उसे बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट पर सेनिटाइजर छिड़क (Sanitizer Spray on private part ) दिया। हालांकि, बाद में उसे छोड़ दिया गया। वहां, से छूटने के बाद शख्स ने खुद को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और दो जुलाई को FIR दर्ज कराई। फिलहाल, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो