फेसबुक पर ज्यादा समय बिताना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने मौत के घाट उतारा

Kiran Rautela

Publish: Apr, 17 2018 02:14:36 PM (IST)

Crime
फेसबुक पर ज्यादा समय बिताना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने मौत के घाट उतारा

सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिताने की वजह से एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

नई दिल्ली। एक महिला का सोशल मीडिया पर समय बिताना महंगा पड़ गय़ा। सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिताने की वजह से एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। गुड़गांव से एक ऐसा ही सनीसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति ने फेसबुक पर ज्यादा व्यवस्तता के कारण अपनी पत्नी का गला दबा दिया।

मामले की खबर मिलते ही मौके पुलिस तुरंत पहुंची और पति हरिओम को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस रिमांड में हरिओम ने अपना जुर्म कबूला।

पति का बयान

हरिओम ने बताया कि पत्नी लक्ष्मी फेसबुक और व्हाट्सएप पर ज्यादा समय बिताती थी। समय पर खाना भी नहीं देती थी और बच्चों को भी नहीं देखती थी और ना ही घर का कोई काम करती थी। हर वक्त सोशल मीडिया पर रहना उसकी आदत हो गई थी। इन्हीं बातों को लेकर घर में क्लेश होता था और आए दिल झगड़ा होता था। एक दिन विवाद इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी को गला दबाकर मार दिया।

गुड़गांव सेक्टर-92 का है मामला

बता दें कि गुड़गांव के सेक्टर-92 स्थित होम्स सोसायटी में पति हरिओम ने बीते शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम दिया। यहीं नहीं हत्या के बाद हत्यारोपी पति घर पर ही रहा। बहुत समय से महिला को उसके परिवार वाले फोन कर रहे थे। लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आय़ा। शक होने पर महिला के पिता बलवंत सिंह यहां पहुंचे तो घर में ही अपनी बेटी को मरा हुआ पाया।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचे आरोपी पति को गिरफ्तार किया।शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड में ही पति ने ये भी बताया कि इन झगड़ों के चलते ही दोनों बच्चों को भी हॉस्टल में रखा हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned