scriptसामने आई दुकानदार की हैवानियत, दुकान पर आने वाली बच्चियों से करता था अश्लील हरकत | man molesting with minor girls in shop delhi police arrest | Patrika News

सामने आई दुकानदार की हैवानियत, दुकान पर आने वाली बच्चियों से करता था अश्लील हरकत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2019 09:58:27 am

दुकानदार की दरिंदगी का खुलासा
सामान खरीदने आने वाली बच्चियों से करता अश्लील हरकत
परिवार ने बताया ठीक नहीं दिमागी संतुलन

नई दिल्ली। सरकार भले ही महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो लेकिन देश की राजधानी और उसके आस-पास के इलाकों में ही उनके साथ यौन शोषण और अश्लील हरकतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला दिल्ली-हरियाणा सीमा के नरेला इलाके का है। जहां परचून की दुकान चलाने वाले एक शख्स की अश्लील हरकतों का खुलासा हुआ है। आरोप के मुताबिक नरेला के बांकनेर गांव का एक शख्स दुकान की आड़ में छोटी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता था।
ये पूरा मामला
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक मासूम ने अपने परिवार को आपबीती बताई। इसके बाद जब बच्ची के परिजन दुकान पर पहुंचे तो आरोपी और उसके घरवालों ने हमला बोल दिया। मामला बढ़ने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दरिंदे को आईपीसी की धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक परिजनों ने जो जानकारी दी उसमें बताया गया कि जब मासूम इस दरिंदे की दुकान पर पर सामान खरीदने जाती थीं तो वो उनके साथ अश्लील हरकत करता था। एक बच्ची ने अपने परिजनों को यह घटना बताई इसके बाद कई और भी बच्चियां सामने आ गईं। ये सब बच्चियां यहां तीसरी चौथी पांचवी और छठी क्लास की पढ़ने वाली हैं।
दिमागी संतुलन ठीक नहीं
उधर..आरोपी के परिजनों ने इस मामले में सफाई दी है। परिजनों का तर्क है कि आरोपी की दिमागी हालत पूरी तरह ठीक नहीं है। आपको बता दें कि बुधवार को नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में हरियाणा की हिसार कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है। इसके तहत आरोपी को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो