script

पहले दोस्त की हत्या की, फिर बॉडी के 400 टुकड़े किए, बाद में हड्डी और मांस को टॉयलेट में बहाया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2019 12:50:43 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ ऐसा खौफनाक सलूक किया कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

hatya

पहले दोस्त की हत्या की, फिर बॉडी के 400 टुकड़े किए, बाद में हड्डी और मांस को टॉयलेट में बहाया

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ ऐसा खौफनाक सलूक किया कि सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। शख्स ने महज साठ हजार रुपये के लिए पहले उसकी हत्या की, फिर उसकी डेड बॉडी के चार सौ टुकड़े कर दिए। बाद में हड्डी और मांस को टॉयलेट में फ्लश कर दिया। जब मामले का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी मच गई।
हत्या कर डेड बॉडी के चार सौ टुकड़े किए

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पिंटू किशन शर्मा नामक शख्स ग्लोबल सिटी इलाके में रहता था, उसने कुछ दिन पहले ही यहां किराए पर मकान लिया था। पुलिस को उसने बताया कि पास में ही रहनेवाले गणेश विट्ठल कोलटकर नामक शख्स से उसकी मित्रता थी। उसने हाल ही में उससे एक लाख रुपये कर्ज लिए थे। पिंटू ने बताया कि गणेश ने उसे चालीस हजार रुपये लौटा दिए थे। लेकिन, साठ हजार रुपये देने के लिए वह इधर-उधर घुमा रहा था। इस बात को लेकर दोनों में जमकर बहस हुई और पिंटू ने हत्या की योजना बनाई। पिंटू ने कोलटकर को विरा में बुलाया और उसकी हत्या कर दी। फिर हत्या को छिपाने के लिए ग्लोबल सिटी में फ्लैट लिया। नये घर में पिंटू कोलटकर का शव लेकर आया और उसके टुकडे-टुकड़े कर दिए। वह शव का मांस टॉयलेट में फ्लश कर देता था और हड्डियां थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक देता था। उसने शव के करीब 400 से ज्यादा छोटे टुकड़े किए थे, जो फ्लश करने के कारण ड्रेनेज पाइप में फंस गए।
ऐसे हुआ मामले का खुलासा

अचानक ड्रेनेज पाइप से बदबू आने के बाद सोसायटी के अधिकारियों ने चैंबर की सफाई के लिए 2 मजदूर बुलाए। उन्होंने जब सफाई की तो मांस के टुकड़े मिले। पहले उन्हें लगा कि चिकन या मटन के टुकड़े होंगे। लेकिन, जब तीन सौ से ज्यादा टुकड़े और उंगलियां मिली तो सब सन्न रह गए और मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी पिंटू को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो