ड्यूटी पर था आईटीपीबी जवान, पीछे से घर में घुसे 6 दरिंदे और पत्नी के साथ किया गैंगरेप

ड्यूटी पर था आईटीपीबी जवान, पीछे से घर में घुसे 6 दरिंदे और पत्नी के साथ किया गैंगरेप

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Aug, 12 2018 01:06:50 PM (IST) क्राइम

ड्यूटी पर गया था आईटीबीपी जवान, पीछे से घर में घुसे 6 दरिंदे और पत्नी के साथ कर दी हैवानियत की सारी हदें पार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देना वाली घटना सामने आई है। देश में पुलिसकर्मी से लेकर जवानों तक के घर सुरक्षित नहीं तो भला आम आदमी की सुरक्षा को लेकर क्या कहा जाए। दरअसल यहां आईटीबीपी जवान की पत्नी से घर में घुसकर छह लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। 4 आरोपियों की पहचान हो चुकी है जबकि दो की पहचान होना अभी बाकी है। पुलिस ने केस दर्ज कर महिला की मेडिकल जांच कराई है।

पत्नी को देह व्यापार के लिए डेढ लाख में बेचने की थी तैयारी, मकसद में हुआ नाकाम तो रच डाली हत्या की साजिश
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति पंचकूला में आईटीबीपी फोर्स में तैनात है। फिलहाल उसकी ड्यूटी दिल्ली में है। वारदात 5 अगस्त की बताई जा रही है। महिला के मुताबिक उसके गांव के माजिद,कासिम,काला और नजीर अन्य दो लोगों के साथ जबरन उसके घर में घुस आए। पहले तो इन आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। फिर जाते वक्त आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। यही नहीं बताने पर जान से मारने का भी कहा।

बता यहीं खत्म नहीं हुई, इसके अगले दिन ये आरोपी दोबारा घर में दाखिल हुए। इसके बाद महिला को जबरदस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश की गई। विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल दिखाकर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठाकर आरोपी उसे अनजान जगह ले गए, जहां उसके साथ दोबारा गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

पहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर

इस पूरी वारदात की जानकारी जब उसके पति को लगी तो पुलिस से शिकायत की इसके बाद गैंगरेप का केस दर्ज चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दो अन्य आरोपियों की पहचान अभी बाकी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned