scriptAndhra Pradesh: महिला समेत 3 लोगों को कार बंद कर सरेआम जला डाला | man sets car ablaze in Andhra Pradesh | Patrika News

Andhra Pradesh: महिला समेत 3 लोगों को कार बंद कर सरेआम जला डाला

Published: Aug 18, 2020 02:56:02 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में दिलदहलाने वाली वारदात
तीन लोगों को कार (Car Burn) के अंदर बंद करके जला डाल
पुलिस गिरफ्त से बाहर आरोपी, मामले की छानबीन जारी

man sets car ablaze in Andhra Pradesh

धूं-धूं कर जली कार।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट ( coronavirus crisis ) के बीच आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि विजयवाड़ा ( Vijayawada ) इलाके में एक महिला समेत तीन लोगों को कार (Car) में बंद कर उसमें आग लगा दी गई। हालांकि, तीनों लोगों की जिंदगी बच गई है और गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इधर, वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अब भी पुलिस (Andhra Police) गिरफ्त से बाहर है।
धूं-धूं कर जल गई कार

घटना पटामाता में घटी हैै। विजयवाड़ा के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस वी हर्षवर्धन (DCP V Harshvardhan ) का कहना है कि गंगाधर ( Gangadhar ) और वेणुगोपाल रेड्डी ( Venugopal Reddy ) बिजनेस पार्टनर थे। दोनों सेकेंड हैंड गाडियां बेचने का काम करते थे। लेकिन, किसी कारण बिजनेस में घाटा हुआ और दोनों अलग हो गए। DCP वी हर्षवर्धन का कहना है कि पिछले कुछ समय से वेणुगोपाल कई बार गंगाधर से मिलने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, गंगाधर की ओर से कोई रिस्पॉंस नहीं मिल रहा था। लेकिन, सोमवार को दोनों के बीच मीटिंग फिक्स हुई और गंगाधर अपनी पत्नी नागावल्ली और एक दोस्त कृष्णा रेड्डी के साथ वेणुगोपाल से मिलने पहुंचा। चारों लोग एक कार में बैठे और बातचीत शुरू हो गई। कुछ समय बाद वेणुगोपाल सिगरेट पीने का बहाना बनाकर बाहर निकला। कार से बाहर निकलते ही वेणुगोपाल ने गाड़ी को लॉक कर दिया और उस पर पेट्रोल छिड़कने लगा। तीनों को शक हुआ तो उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। लेकिन, तब तक वेणुगोपाल रेड्डी ने गाड़ी में आग (Car Burn) लगा दी। देखते ही देखते गाड़ी धूं-धूं कर जलने लगी। आग की लपटों को देखकर हर कोई हैरान रह गया।
पुलिस गिरफ्त से बाहर आरोपी

वहीं, वारदात को अंजा देने के बाद वेणुगोपाल रेड्डी (Venugopal Reddy) मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि आग लगाने की तैयारी वेणुगोपाल ने पहले से कर ली थी। हालांकि, किसी तरह तीनों गाड़ी से बाहर निकलने में कामयाब हो गए। लेकिन, इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि बिजनेस के कारण यह विवाद हुआ था और वेणुगोपाल ने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस ने मामल में FIR दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही वेणुगोपाल रेड्डी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो