scriptदिल्ली के केरल हाउस में चाकू लेकर घुसने की कोशिश नाकाम, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा संदिग्ध | Man tries to barge inside Kerala House in Delhi with a knife. | Patrika News

दिल्ली के केरल हाउस में चाकू लेकर घुसने की कोशिश नाकाम, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा संदिग्ध

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2018 02:48:34 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

विमल राज नाम का शख्स केरल हाउस में चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा था।

Cm

दिल्ली के केरल हाउस में चाकू लेकर घुसने की कोशिश, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा संदिग्ध

नई दिल्ली। शनिवार को वीवीआई सुरक्षा में चूक के दो मामले सामने आए हैं। पहला पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के घर में कार लेकर एक युवक का घुसना और दूसरा मामला दिल्ली के केरल हाउस का हैं। खबरों के मुताबिक विमल राज नाम का शख्स केरल हाउस में चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा था। जिसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा लिया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त मुख्यमंत्री पिनरई विजयन हाउस में मौजूद थे। संदिग्ध विमल राज मानसिक रूप से बीमार लग रहा। संदिग्ध की पहचान 46 वर्षीय विमल राज के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार कर एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
फारूक अब्दुल्ला के घर तोड़फोड़ करने वाले शख्स को मार गिराया गया, मृतक के पिता बोले- मारा क्यों, गिरफ्तार कर लेते

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
चाकू के साथ सीएम से मुलाकात!

खबरों की मानें तो पकड़ा गया शख्स केरल के करिपुझा का रहने वाला है। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है। वीडियो में संदिग्ध व्यक्ति सुरक्षाकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा रहा है आप पीछे हटिए मुझे सीएम से मिलने जाना है। जिसके चंद मिनट बाद ही सुरक्षाबल आरोपी को घेर कर पकड़ लेते हैं। विमल राज की दिमागी हालत ठीक नहीं बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि शख्स 80 प्रतिशत मानसिक रूप से अस्थिर है और उसे इलाज के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन बिहेवियर एंड एलायड सांइसिस भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद शख्स से पूछताछ की जाएगी। अभी तक उसका केरल हाउस में आने का मकसद पता नहीं चला है। । डीसीपी (नई दिल्ली) मधु विहार ने कहा- कनॉट प्लेस के पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल की गई और बताया गया कि एक अज्ञात शख्स अंदर घुसने की कोशिश कर रहा है। वहीं फारूक अब्दुल्ला के घर में तोड़फोड़ करने वाले शख्स के परिजन हंगमा कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर मेरा बेटा गिरफ्तार किया जा सकता था तो मारा क्यों?

ट्रेंडिंग वीडियो