सत्संग में हिस्सा लेने गई महिला के साथ हो गया खेल, एक के बाद एक इतने लोग अपने साथ ले गए और फिर हुआ बड़ा कांड

सत्संग में हिस्सा लेने गई महिला के साथ हो गया खेल, एक के बाद एक इतने लोग अपने साथ ले गए और फिर हुआ बड़ा कांड

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 08 2018 07:00:44 PM (IST) क्राइम

मौके का फायदा उठाकर एक महिला के साथ कई लोगों ने किया दुष्कर्म।

नई दिल्ली। पंजाब के पटियाला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां सत्संग में हिस्सा लेने गई महिला के साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया। सबसे हैरानी वाली बात ये है कि दुष्कर्म करने वाले में उसका एक देवर भी शामिल है।

यह है पूरा मामला

पीड़िता महिला ने बताया कि एक दिन उसकी अपने सत्संगी भाई सुखपाल से फोन पर बात हुई कि वह मुझे सत्संग में ले जाएंगे। वह पानीपत से कैथल के लिए बस में बैठ गई। कैथल पहुंचने पर सुखपाल का मौसेरा भाई मोटरसाइकिल पर उसे लेने आ गया। दोनों सुखपाल के गांव अरनो के लिए निकले, लेकिन वह बाइक पातड़ां के गांव शुतराणा ले आया। उसने कहा कि अरनो में सुखपाल के घर पर कोई नहीं है। सुखपाल की मम्मी भी शुतराणा गई है। उस घर में कोई महिला नहीं थी। पीड़िता ने बताया कि घर में सुखपाल के दो मौसेरे भाई मौजूद थे। उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सुखपाल ने अपनी मौसी के लड़के को उसे पटियाला बस स्टैंड से पानीपत की बस में बैठाने को कहा। उसकी मौसी का लड़का पटियाला बस स्टैंड की बजाए अपने किसी दोस्त के पीजी ले गया और वहां छोड़कर चला गया। पीजी में अमितोष नामक युवक ने उससे दुष्कर्म किया। अगले दिन सुबह छह बजे आरोपित ने उसे बस स्टैंड छोड़ा।


अंबाला में मौसेरे देवर ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि उसके पास पैसे कम थे, इसलिए वह पानीपत जाने की जगह अंबाला पहुंच गई। अंबाला में उसने अपने पति को फोन किया, लेकिन पति का फोन नहीं लगा। इसके बाद उसने अपने मौसेरे देवर को फोन किया। देवर उसे लेकर अपने साथ गया। महिला ने उसे अपनी आपबीती सुनाई तो मौके का फायदा उठाकर उसने भी रेप किया और किसी न बताने की धमकी दी। इसके बाद महिला पानीपत पहुंची और अपने घरवालों को सारी सच्चाई बताई। इसके बाद महिला के मां-बाप उसे उसके पति के पास ले गए और सारी बात बताई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला...

सच्चाई सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned