scriptमैं कोई मुजरिम नहीं जो भारतीय पुलिस के सवालों का जवाब दूं: मेहर तरार | Mehar tarar refuses to answer indian police | Patrika News

मैं कोई मुजरिम नहीं जो भारतीय पुलिस के सवालों का जवाब दूं: मेहर तरार

Published: Mar 13, 2015 01:20:00 pm

मेहर तरार पुलिस को किसी तरह का बयान नहीं देंगी, तरार ने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया है

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर हत्याकांड में पुलिस जांच धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। मामले से जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी का कहना है कि सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की जा सकती है, लेकिन यह बात सामने आई है कि मेहर तरार पुलिस को किसी तरह का बयान नहीं देंगी, तरार ने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया है। खबर है कि मेहर तरार ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वह कोई मुजरिम नहीं हैं, जो भारतीय पुलिस के सवालों का जवाब दें।

मेहर की यह प्रतिक्रिया दिल्ली पुलिस कमिश्नर भीमसेन बस्सी के बयान के बाद आई है। बस्सी ने कहा कि फिलहाल मेहर को पूछताछ का कोई नोटिस नहीं भेजा गया है लेकिन जरूरत पड़ने पर इस केस में स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम मेहर तरार से पूछताछ कर सकती है। वह इस केस में एक अहम शख्सियत हैं और इस पर रोशनी डाल सकती हैं।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर के बयान पर पाकिस्तानी पत्रकार ने पलटवार कर दिया है। पाकिस्तान ट्रिब्यून के हवाले से उन्होंने कहा है कि वह अपराधी नहीं हैं जो इंडियन पुलिस को कोई जवाब नहीं देंगी। अपने टि्वटर हैंडल पर भी तरार ने इसी से मिलती-जुलती प्रतिक्रिया दी है। अपनी ताजा पोस्ट में मेहर ने लिखा है- ‘no comments, and that is my only comment’, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि उन्होंने यह प्रतिक्रिया किस सिलसिले में दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो