#MeToo तनुश्री के वकील की मांगः नाना समेत चार का हो ब्रैन मैपिंग, नार्को और लाई डिटेक्टर टेस्ट

#MeToo तनुश्री के वकील की मांगः नाना समेत चार का हो ब्रैन मैपिंग, नार्को और लाई डिटेक्टर टेस्ट

Pritesh Gupta | Publish: Oct, 13 2018 07:35:35 PM (IST) क्राइम

तनुश्री के मुताबिक 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के चौथे दिन सेट पर करीब सौ लोगों की मौजूदगी में नाना ने उन्हें गलत तरीके पकड़ा था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर #MeToo के तहत लगे आरोप के मामले में अब एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक याचिका लगाई है। इसमें उन्होंने यौन शोषण मामले में अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग का नार्को टेस्ट, ब्रैन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की है।

'सौ लोगों के सामने गलत तरीके से पकड़ा था'

गौरतलब है कि हाल ही में तनुश्री ने ओशिवारा थाने में ही नाना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यह मामला करीब एक दशक पहले का है। तनुश्री के आरोपों के मुताबिक 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के चौथे दिन सेट पर करीब सौ लोगों की मौजूदगी में नाना ने उन्हें गलत तरीके पकड़ा था। तनुश्री के मुताबिक इसके लिए नाना ने सहमति भी नहीं ली।

'तब भी की थी शिकायत'

तनुश्री के मुताबिक इस दौरान उनके साथ गलत तरीके से टच भी किया गया और साथ ही इसके खिलाफ बोलने को लेकर उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दायर करने की धमकी दी गई थी। तनुश्री के मुताबिक वो इस हरकत को लेकर काफी असहज महसूस कर रही थीं और नाना ने सेट पर मौजूद जूनियर कलाकारों को वहां से जाने को बोल दिया। उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर से इस संबंध में शिकायत भी की थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned