scriptमेट्रो रेल की बैरिकेडिंग गिरने से दोपहिया वाहन चालक घायल, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट | Metro Rail barricade fell on two wheeler rider, injured | Patrika News

मेट्रो रेल की बैरिकेडिंग गिरने से दोपहिया वाहन चालक घायल, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2019 03:38:09 pm

रविवार सुबह एक बड़ा हादसा होते बचा। मेट्रो रेल की बैरिकेडिंग वहां से गुजर रहे एक दोपहिया वाहन सवार के ऊपर गिर पड़ी, जिसमें वो घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में मेट्रो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

metro train

मेट्रो ट्रेन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चेन्नई। रविवार सुबह एक बड़ा हादसा होते बचा। मेट्रो रेल की बैरिकेडिंग वहां से गुजर रहे एक दोपहिया वाहन सवार के ऊपर गिर पड़ी, जिसमें वो घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में मेट्रो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक वाशरमेनपेट इलाके में 35 वर्षीय इकबाल नामक एक युवक रहता है। रविवार सुबह करीब 11.30 बजे वह थिरुवोट्टियूर हाई रोड पर अग्रवाल आई हॉस्पिटल के पास से अपने दोपहिया वाहन से कहीं जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। बैरिकेडिंग गिरने से इकबाल सड़क पर गिर पड़े और घायल हो गए।
न्यू वाशरमेनपेट थाने से पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचा और इकबाल को स्टैनले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड (सीएमआरएल) के खिलाफ लापरवाही और जनता को नुकसान पहुंचाने के संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं, सीएमआरएल ने इस घटना से इनकार किया है। सीएमआरएल द्वारा जारी आधिकारिक बयान में कहा गया, “हमनें इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी नहीं है। अगर हमारे संज्ञान में ऐसा कुछ आता है, तो जरूरी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन हमारी जानकारी में ऐसी कोई घटना नहीं घटी है।”
गौरतलब है कि अक्टूबर 2018 में एक मेट्रो स्टेशन की फाल्स सीलिंग एक महिला के सिर पर गिर गई थी, जिसमें वह घायल हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो