script

गाजीपुर में नाबालिग से बालात्कार के प्रयास के बाद जिंदा जलाया

Published: Feb 27, 2016 04:38:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

पुलिस ने बताया कि दुल्लहपुर थाने के गांव में गन्ने के खेत में शौच के
लिए गयी बालिका को पहले से घात लगाये तीन युवकों ने उसको दबोच लिया

Innocent five-year-old girl raped, accused abscond

Innocent five-year-old girl raped, accused absconding

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गाजीपुर के दुल्लहपुर थाने में शुक्रवार शाम गन्ने के खेत में शौच करने गयी नाबालिग दलित छात्रा के साथ तीन युवाओं ने बलात्कार करने की कोशिश की। बालात्कार करने में नाकाम रहने के बाद उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से बचकर निकली यह बालिका लगभग 75 प्रतिशत जल गई है।

पुलिस ने बताया कि दुल्लहपुर थाने के गांव में गन्ने के खेत में शौच के लिए गयी बालिका को पहले से घात लगाये तीन युवकों ने उसको दबोच लिया और बलात्कार करने के बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर जला दिया। बालिका शोर मचाते हुए जलती अवस्था में खेत से बाहर आकर गिर पड़ी।

पुलिस अधीक्षक राम किशोर वर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया और लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। बालिका के सर से पिता का साया हट जाने के बाद से बालिका अपने दादा के साथ रहती है। बालिका के दादा की तहरीर पर प्रदीप यादव, सोनू यादव और एक अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

स्थानिय लोगों ने बताया कि दो माह पूर्व लड़की के दादा से हुए झगड़े का बदला लेने के लिए दबंगों ने इस कृत्य को अंजाम दिया। गाजीपुर के एसपी रामकिशोर ने बताया कि इस घटना में नामजदों के खिलाफ धारा 354 क,326,307,120 बी,201 के साथ 7/8 पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

गंभीर रूप से जली बालिका को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए बीएचयू रेफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो