6 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, विरोध करने पर ब्लेड से इस जगह किया हमला

6 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, विरोध करने पर ब्लेड से इस जगह किया हमला

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 05 2018 06:00:31 PM (IST) क्राइम

एक नाबालिग लड़की के साथ इतने लोगों ने गैंगरेप किया।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यमुनानगर में एक १३ साल की मासूम के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर ताबड़तोड़ ब्लेड से हमला कर दिया। खून से लथपथ बच्ची जब अपने घर पहुंची तो सबके होश उड़ गए।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित मासूम किसी से काम से बाहर गई थी। उसी दौरान छह लोग उसे अपने साथ ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने ब्लेड निकाला और उसके हाथ पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए। इस हमले में पीड़िता बेहद गंभीर हो गई। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी आराम से चलते बने। इसके बाद किसी तरह पीड़िता ने खुद को संभाला और खून से लथपथ देर रात घर पहुंची।

रिश्ते में भाई लगते हैं पांच आरोपी

मासूम को इस हाल में देख पूरा परिवार सन्न रह गया। पीड़िता ने बताया कि छह लोगों ने उसके साथ रेप किया है। इनमें पांच आरोपी उसका रिश्ते में भाई लगता है। जबकि, एक आरोपी उन पांचों का दोस्त है। पूरी बात सुनने के बाद पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे। परिजन ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस भी इस कहानी को सुनने के बाद सन्न रह गई। वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।वहीं, इस घटना के बाद लड़की की हालत काफी खराब है।

Ad Block is Banned