नाबालिग छात्रा के साथ 18 लोगों ने किया था बलात्कार, एफआईआर में बताई पूरी आपबीती

नाबालिग छात्रा के साथ 18 लोगों ने किया था बलात्कार, एफआईआर में बताई पूरी आपबीती

Kapil Tiwari | Publish: Jul, 10 2018 04:10:04 PM (IST) क्राइम

एफआईआर में पीड़िता ने बताया है कि प्रिंसिपल के बेटे ने भी उसके साथ बलात्कार किया था।

पटना। बीते दिनों बिहार के सारण जिले से रेप की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां एक नाबालिग छात्रा के साथ एक नहीं, दो नहीं बल्कि 18 लोगों ने रेप किया था। हैरानी वाली बात ये है कि इस वारदात को अंजाम देने वालों में कोई और नहीं बल्कि छात्रा के स्कूल के ही शिक्षक और प्रिंसिपल थे। बीते दिनों सामने आए इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने हाल ही में पीड़िता की एफआईआर दर्ज की है, जिसमें पीड़िता ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। छात्रा ने अपनी एफआईआर में ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर पुलिसवालों के भी होश फाख्ता हो गए।

नाबालिग के साथ रेप करने वालों में प्रिंसिपल का बेटा भी शामिल
एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, पीड़िता के साथ टोटल 18 लोगों ने रेप किया था, जिसमें स्कूल का प्रिंसिपल, शिक्षक तक शामिल थे। इसके अलावा एफआईआर में पीड़िता ने बताया है कि पिछले साल दिसंबर में चाकू के दम पर इन 18 लोगों ने बलात्कार किया था। रेप करने वालों में प्रिंसिपल का बेटा भी शामिल है। पीड़िता के साथ सबसे पहले स्कूल के प्रिंसिपल के बेटे ने ही रेप किया था। इसके बाद सभी ने बारी-बारी से बच्ची के साथ रेप किया गया। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ स्कूल के शौचालय में रेप किया गया था और रेप करने के दौरान आरोपी ने उस वक्त रेप का वीडियो भी बनाया था और उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को भी इस घटना के बारे में बाताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

बच्ची के साथ 10 दिन बाद प्रिंसिपल ने किया रेप
पीड़िता ने बताया है कि गैंगरेप के बाद बाहर निकलते वक्त प्रिंसिपल ने उसकी हालत और कपड़े पर लगे खून के धब्बों को देखकर उसे अपने चैंबर में बुलाया। पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती की कहानी प्रिंसिपल को बतलाई। लेकिन बजाए इसके कि प्रिंसिपल आरोपियों पर कोई कड़ी कार्रवाई करते उन्होंने बच्ची को घर जाने से पहले वॉशरुम में जाकर अपने कपड़े साफ करने और खून के धब्बे धोने के लिए कहा। इसके बाद भी प्रिंसिपल ने कार्रवाई नहीं की और बच्ची जब 10 दिन के बाद स्कूल आई तो उसके साथ प्रिंसिपल ने रेप किया। इतना ही नहीं स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वो उसका भविष्य बर्बाद कर देंगे। प्रिंसिपल और शिक्षकों ने उसे धमकी देकर बार-बार उसके साथ रेप किया।

7 आरोपियों को किया जा चुका है गिरफ्तार
आपको बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस की एक 5 सदस्यीय टीम जांच कर रही है। इस मामले में स्कूल का प्रिंसिपल, 2 शिक्षक, प्रिंसिपल के बेटे समेत 18 आरोपी हैं। इस मामले में 7 आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी हो चुकी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned